Home /News /entertainment /

प्रभास और अक्षय कुमार की फिल्मों में 'महासंग्राम', एक ही दिन रिलीज होंगी 'आदिपुरुष' और 'रक्षाबंधन'

प्रभास और अक्षय कुमार की फिल्मों में 'महासंग्राम', एक ही दिन रिलीज होंगी 'आदिपुरुष' और 'रक्षाबंधन'

अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshaykumar/@actorprabhas)

अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshaykumar/@actorprabhas)

महाराष्ट्र सरकार के सिनेमाहॉल खोलने के ऐलान के साथ ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. इसी क्रम में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षाबंधन' और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 'आदिपुरुष' का नाम भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः हाल ही में, महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने की घोषणा की है और जिससे फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं ने राहत की सांस ली है. करीब डेढ़ साल के लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को यह खुशखबरी मिली है. महाराष्ट्र सरकार के इस ऐलान के साथ ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. इसी क्रम में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)’ और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ का नाम भी शामिल है.

    अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर की ‘रक्षाबंधन’ और प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’ के बीच अगले साल क्लैश देखने को मिलने वाला है. क्योंकि दोनों फिल्में सिनेमाघरों में एक ही दिन रिलीज होने के लिए तैयार हैं. दोनों फिल्मों की रिलीज के लिए मेकर्स ने स्वतंत्रता दिवस सप्ताह की डेट लॉक की हैं. यानी 11 अगस्त 2022 को अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्में आमने-सामने होंगी.

    ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष एक पीरियड ड्रामा है जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. वहीं, रक्षाबंधन का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि राज्य में सिनेमा हॉल और ड्रामा थिएटर को 22 अक्टूबर से इस शर्त पर संचालित करने की अनुमति दी जाएगी कि वे कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए आवश्यक सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे.

    जैसे ही महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने का ऐलान किया घंटों के अंदर फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी. रोहित शेट्टी ने घोषणा की कि उनकी बहुप्रतीक्षित पुलिस एक्शन-ड्रामा सूर्यवंशी दिवाली पर दुनिया भर में रिलीज होगी.

    Tags: Actor Prabhas, Akshay kumar, Akshay Kumar films

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर