Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार अपने बर्थप्लेस पर कर रहे हैं 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, खिलाड़ी ने शेयर की बचपन से जुड़ी यादें, देखें Video

अक्षय कुमार अपने बर्थप्लेस पर कर रहे हैं 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, खिलाड़ी ने शेयर की बचपन से जुड़ी यादें, देखें Video

अक्षय कुमार ने आज अपने जन्मस्थान चांदनी चौक पर 'रक्षाबंधन' की शूटिंग की.
(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार ने आज अपने जन्मस्थान चांदनी चौक पर 'रक्षाबंधन' की शूटिंग की. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज सुबह अपने जन्मस्थान चांदनी चौक पर फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) की शूटिंग की. वह चांदनी चौक सड़कों पर भागते हुए नजर आए. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लंदन गए थे. लेकिन अब वह वापस भारत लौट आए हैं. उन्होंने अब आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो फिल्म के सेट पर का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपने बर्थप्लेस पर शूटिंग कर रहे हैं, जिससे उनकी बचपन की यादें ताजा हो गईं.

    अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”आज की सुबह ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) के सेट पर दौड़ने से बहुत सारी यादें ताजा हो गईं, सेट मेरी जन्मभूमि चांदनी चौक पर लगा था. आसपास के लोगों की बकबक सुनना कितना प्यारा था, ये कभी नहीं भूल सकता.”️ वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने एक स्क्रीन को शेयर किया है. इसमें वह चांदनी चौक की सड़क पर भागते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय हमेशा की तरह फनी अंदाज में भागते हुए नजर आ रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    ‘रक्षाबंधन’ में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम किरदार में हैं. टीम ने इससे पहले मुंबई में पहला शेड्यूल पूरा किया था. यह 11 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अक्षय और भूमि की ‘रक्षाबंधन’ और प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’के बीच अगले साल क्लैश देखने को मिलेगा. क्योंकि दोनों फिल्में सिनेमाघरों में एक ही दिन रिलीज होंगी. मेकर्स ने हाल में रिलीज डेट का ऐलान किया है. यानी 11 अगस्त 2022 को अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्में आमने-सामने होंगी.

    इस बीच, अक्षय जल्द ही अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते मेकर्स ने इसे स्थगित कर दिया. हाल ही में, महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की कि राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर फिर से खुलेंगे. इसके तुरंत बाद, अक्षय ने घोषणा की कि फिल्म इस साल दीवाली में सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

    Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर