Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार महामारी के बीच शूट करेंगे 'राम सेतु' के अंडरवाटर सीक्वेंस, मेकर्स ने शूटिंग के लिए बुलाई इंटरनेशनल टीम

अक्षय कुमार महामारी के बीच शूट करेंगे 'राम सेतु' के अंडरवाटर सीक्वेंस, मेकर्स ने शूटिंग के लिए बुलाई इंटरनेशनल टीम

'राम सेतु' की शूटिंग में एक महीने का समय बचा है. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

'राम सेतु' की शूटिंग में एक महीने का समय बचा है. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस महामारी बीच फिल्म 'राम सेतु' (Akshay Kumar Ram Setu Shooting) की शूटिंग करने का फैसला किया है. खास बात यह है कि शूटिंग पानी के अंदर होगी. इसके मेकर्स ने लोकेशन भी देख ली है. इस सीन में समुद्र और बीच के सीन भी शूट होने हैं. इस महीने के आखिरी तक फिल्म शूटिंग भी पूरी हो जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार भारत के सबसे बिजी एक्टर हैं. उनके पास कोरोना वायरस महामारी के बीच भी काम हैं. पहली लहर के दौरान, अक्षय कुमार ने 200 से ज्यादा कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ ‘बेल बॉटम’ को एक ही शेड्यूल पूरा किया. इसकी शूटिंग ब्रिटेन में की गई थी. ‘बेल बॉटम’ कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सिनेमाघरों में हिट होने वाली पहली फिल्म भी बनी थी. वो भी उस वक्त, जब सिनेमाघर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुले थे या फिर कई राज्यों में बंद थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films) ने पिछले कुछ महीनों में ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ समेत अपनी कई फिल्मों की शूटिंग पूरी की है. उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 2021 की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 231 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अब देश जब कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के संक्रमण के चलते तीसरी लहर से गुजर रहा है. इसी बीच, अक्षय ने ‘राम सेतु’ (Akshay Kumar Ram Setu) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को पूरा करने का फैसला किया है.

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने न्यूज 18 से खुलासा किया, “राम सेतु (Ram Setu Shootings) की शूटिंग में करीब एक महीने का समय बचा है जिसे मेकर्स ने मुंबई में खत्म करने का फैसला किया है. प्रोडक्शन टीम फिलहाल पूरा शेड्यूल सेट कर रही है और यह इंडोर और आउटडोर शूट होगा. टीम को उम्मीद है कि इस महीने के आखिरी तक फिल्म की शूटिंग पूरी शुरू हो जाएगी.”

श्रीलंका में होनी थी ‘राम सेतु’ की शूटिंग

कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Underwater Sequences) कुछ अंडरवाटर सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे. सूत्र ने कहा, “जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा समेत अन्य कलाकारों ने नवंबर में फिल्म ऊटी शेड्यूल पूरा किया, जिसके बाद उन्हें पानी के अंदर के सीन और समुद्र के शॉट्स की शूटिंग के लिए श्रीलंका जाना था. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से यह संभव नहीं था.”

दमन और दीव में होगी ‘राम सेतु’ की शूटिंग

सूत्र ने आगे कहा,”इसलिए कुछ रिसर्च और ऑन-लोकेशन रेकी करने के बाद, टीम ने दमन और दीव की लोकेशन को फाइनल कर लिया है. लेकिन कुछ और शॉट हैं जो बाकी हैं और मेकर्स ने इसे मुंबई में खत्म करने का फैसला किया है. अक्षय (Akshay Kumar Shooting Scene) कुछ हाई-ऑक्टेन अंडरवाटर सीक्वेंस करते नजर आएंगे, जिसके लिए एक अंतरराष्ट्रीय क्रू को भी काम पर रखा गया है.”

कोरोना के चलते देर से शूटिंग

बता दें कि ‘राम सेतु’ को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का ऐलान दिवाली 2020 में हुआ था. लेकिन अक्षय कुमार समेत फिल्म के क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इसकी शूटिंग में देरी हुई.

Tags: Akshay kumar, Ram Setu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर