इस फिल्म को National Award मिलते ही अक्षय कुमार ने कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछले साल यानी 9 फरवरी 2018 को आई फिल्म 'पैडमैन' को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार 2019 से नवाजा गया है. इस फिल्म को Best Film On Social Issues के लिए अवॉर्ड मिला है.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 10:16 AM IST
इस फिल्म को National Award मिलते ही अक्षय कुमार ने कही ये बात
खुशी से झूमे अक्षय कुमार
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 10:16 AM IST
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) का ऐलान हो गया है. जहां एक तरफ इस साल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के नाम गया. बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड तेलुगू अभिनेत्री कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) ने जीता. वहीं दूसरी तरफ इस अवॉर्ड फंक्शन में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक जानी-मानी फिल्म का भी नाम आया है. इस फिल्म को पहले भी काफी तारीफें और सम्मान मिल चुका है. इस फिल्म का नाम आते ही अक्षय कुमार फूले नहीं समाए, उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी एक्साइटमेंट को शेयर किया है. अक्षय के इस ट्वीट के बाद अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का भी रिएक्शन आया है.

अक्षय कुमार को ये खुशी उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज के पहले मिली है. पिछले साल यानी 9 फरवरी 2018 को आई उनकी फिल्म 'पैडमैन' को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार 2019 से नवाजा गया है. इस फिल्म को Best Film On Social Issues के लिए अवॉर्ड मिला है. वहीं, जैसे ही ये खबर अक्षय कुमार को मिली वो पहले तो यकीन ही नहीं कर पाए. बाद में उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है. इस ट्वीट पर अक्षय को शुभकामनाएं मिल रही हैं

अक्षय कुमार का ट्वीट


'पैडमैन' को अवॉर्ड मिला तो ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर बताया कि जब राष्ट्रीय पुरस्कारों का ऐलान हुआ, तो वो रास्ते में थीं. उन्हें एक ट्वीट से पता चला कि पैडमैन को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. पहले तो यक़ीन नहीं हुआ, मगर फिर पता चला कि वाकई में पैडमैन को अवॉर्ड मिला है. अक्षय ने ट्विंकल के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा 'हां, और अगली कॉल मेरे पास आई. ये पुष्टि करने के लिए कि क्या हम वाकई 'पैडमैन' के लिए 'बेस्ट फ़िल्म ऑन सोशल इशूज़' का अवॉर्ड जीत चुके हैं. मैं बस ये कह सकता हूं- सारी दुनिया से कहो, कॉपी दैट'. वहीं सोनम ने भी इस खबर खुशी जाहिर की है.

ऐसी है फिल्म


बता दें कि 'पैडमैन' एक सोशल ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया था. वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल इससे बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी थीं. इस फिल्म में राधिका आप्टे ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया था. 'पैडमैन', अरुणाचलम मुरुगनंतम की कहानी है, जिन्होंने सस्ती क़ीमत के सैनिटरी पैड्स बनाने की विधि का आविष्कार किया था.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के अलावा जानिए किसके नाम रहे नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...