लाइव टीवी

हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या पर गुस्से में दिखा बॉलीवुड, ट्विटर पर कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 2:22 PM IST
हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या पर गुस्से में दिखा बॉलीवुड, ट्विटर पर कही ऐसी बात
बॉलीवुड स्टार्स ने जताई नाराजगी

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई भयावह घटना पर पूरा देश आक्रोश में है (Hyderabad Gang Rape and Murder Case). वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने भी इस मामले पर ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 2:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक साथ हुए रेप और मर्डर की घटना पर पूरा देश गुस्से में है (Hyderabad Gang Rape and Murder Case). हर कोई इस महिला के आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहा है. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक, इस केस को लेकर लोगों की नाराजगी साफ दिखाई दे रही है. इस चौंकाने वाली खबर ने बॉलीवुड को भी हिलाकर रख दिया है. वहीं ये खबर सुनने के बाद एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Reaction) समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने ने ट्विटर (Twitter) के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है.

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- 'चाहे वो हैदराबाद रेप केस हो, तमिलनाडु रेप केस हो या रांची में लॉ स्टूडेंट के साथ हुआ गैंगरेप, हम एक समाज के तौर पर हार रहे हैं. झंकझोर कर रख देने वाले #Nirbhaya केस को 7 साल हो चुके हैं और हमारी नैतिकता अभी भी तार-तार है. हमें कड़े नियमों की जरूरत है. ये अब 'बंद' होना चाहिए'.

अक्षय कुमार ने की ऐसी मांग


इस ट्वीट में अक्षय कुमार की नाराजगी साफ जाहिर हो रही है. अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड से जुड़े कई अन्य लोगों ने भी इस केस में दुख और नाराजगी जताई है. जिसमें फरहान अख्तर, शबाना आजमी, टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट एक्टर अनूप सोनी और एक्ट्रेस यामी गौतम शामिल हैं.

फरहान अख्तर भी दिखे नाराज


अभिनेता फरहान अख्तर ने लिखा- 'उन आदमियों ने महिला डॉक्टर के साथ जो किया वो याद दिलाता है कि ऐसे मामलों में त्वरित सुनवाई और न्याय ना करके हमने अपनी सोसाइटी को किस कदर असुरक्षित बना लिया है. इस दुख भरी घड़ी में मेरी संवेदनाएं उस परिवार के साथ हैं'.

शबाना आजमी ने कही ऐसी बात

Loading...

इसके अलावा अभिनेत्री शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा- 'वो आतंक, वो हैवानियत. इन शैतनों को उनके किए कि सजा मिलनी चाहिए. मुझे उसके परिवार के लिए दुख है और इस दुख है इस बात का कि हमारे समाज के कुछ हिस्से को क्या होता जा रहा है'.

ये है मामला-

बता दें कि हैदराबाद में एक हाइवे पर ब्रिज के नीचे महिला डॉक्टर का शव जली हुई हालत में मिला था. महिला के परिजनों ने बताया कि उसकी स्कूटी रास्त में खराब हो गई थी और कुछ लोगों ने उसे मदद ऑफर की थी. इस महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन पर बताया था कि उसे कुछ लोगों से डर लग रहा है. बाद में उसका फोन बंद हो गया और सुबह उसका शव मिला. इस मामले में पुलिस ने शुरुआती जांच में महिला के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई. घटना के संबंध में पूछताछ और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- KBC 11: अमिताभ बच्चन ने कहा- इस मंच से आखिरी बार शुभरात्रि, 50 लाख पर सुधा मूर्ति ने छोड़ा खेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...