लक्ष्मी ने की 'लक्ष्मी बम' की तारीफ तो अक्षय कुमार हाथ जोड़कर बोले- 'इतने प्यार के लिए शुक्रिया'

ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने फिल्म लक्ष्मी बम के ट्रेलर को धमाकेदार बताया है.
ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने फिल्म लक्ष्मी बम के ट्रेलर को धमाकेदार बताया है.

फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) ओटीट प्लेटफॉर्म पर 9 नवंबर 2020 को रिलीज की जाएगी. ये फिल्म तमिल फिल्म 'कंचना' का रीमेक है. फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 7:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई.  'बॉलीवुड के खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. पहली बार अक्की किसी फिल्म में एक ट्रांसजेडर के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ट्रांसजेंडर समुदाय काफी खुश है. 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर देखने के बाद ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी (Laxmi Narayan Tripathi) ने खुशी जताई है, साथ ही फिल्म के मजेदार होने का अनुमान लगाते हुए अक्षय कुमार को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं. एक लक्ष्मी की दूसरी लक्ष्मी को इतना प्यार दिया तो अक्षय कुमार ने उनका वीडियो रीट्वीट कर उन्हें इतने प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा.

ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी (Laxmi Narayan Tripathi) ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने कहा- 'बरसने आई है लक्ष्मी. बहुत अच्छा लगता है ये सुन के. मेरा भी नाम लक्ष्मी है और मैंने अभी वो ट्रेलर देखा लक्ष्मी बॉम्ब का. बहुत इंतजार था इस ट्रेलर का. धमाकेदार. लिव लाइफ क्वीन साइज. हम तो अपनी जिंदगी क्वीन साइज जीते हैं और इस वक्त तो सबको लक्ष्मी की जरूरत है पर माइंड रिफ्रेश हुआ आज ट्रेलर देखकर, मैं धन्यवाद करती हूं अक्षय जी का और उनकी पूरी टीम का इतनी सुंदर फिल्म बनाई है और ट्रेलर भी. वो कहते हैं न कि बच्चे के पांव पालने में ही दिखाई देते हैं तो ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म कितनी अच्छी है बहुत धमाल हो गया है, थैंक्यू'.


लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के वीडियो को अक्षय कुमार ने रीट्वीट किया और लिखा- लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'ये हमारे लिए बेहद मायने रखता है. इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया. एक लक्ष्मी से दूसरी लक्ष्मी को धन्यवाद. नाम सच में बहुत खास है.' इस पोस्ट को लिखते हुए उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है.



ये फिल्म तमिल फिल्म 'कंचना' का रीमेक है. फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है, 'कंचना' को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया था. फिल्म ओटीट प्लेटफॉर्म पर 9 नवंबर 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म कास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा शरद केलकर, तरुण अरोड़ा, अश्विनी कलसेकर, मीर सरवर, बाबू एंटोनी और तुषार कपूर नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज