OMG! बिना डाइटिंग अक्षय कुमार ने ऐसे घटाया 6 किलो वजन

अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के मुंबई में हुए प्रोमोशनल इवेंट में अक्षय ने कहा कि मैंने अपनी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वजन कम किया है.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 8:02 AM IST
OMG! बिना डाइटिंग अक्षय कुमार ने ऐसे घटाया 6 किलो वजन
अक्षय कुमार
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 8:02 AM IST
अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली दो फिल्मों के लिए कुछ किलो वजन घटाया है. 51 वर्षीय इस अभिनेता ने 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वर्कआउट का सहारा लेकर वजन घटाया और इस दौरान किसी भी खास डाइट को लेने की बात से उन्होंने इनकार कर दिया.

हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के मुंबई में हुए प्रोमोशनल इवेंट में अक्षय ने कहा कि मैंने अपनी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वजन कम किया है. मैंने करीब पांच से छह किलो कम किए हैं. अक्षय ने कहा कि मैंने स्वाभाविक रूप से वजन घटाया है.

यह भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने पर बौखलाईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- जन्नत जल रही है हम बैठे रो रहे हैं

डाइट नहीं करते हैं अक्षय कुमार

इवेंट के दौरान किसी खास डाइट को फॉलो करने की बात पर अक्षय ने कहा कि मैं डाइट नहीं करता, मैं बस कसरत करना बढ़ा देता हूं. उन्होंने कहा कि मैं सब कुछ स्वाभाविक (Natural) ढंग से करता हूं. अगर आपको लगता है कि मैं कम खाने लगा हूं तो आप गलत हैं. जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

अजित डोभाल का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार
वहीं फिल्म जगत की मशहूर निर्देशक-एक्‍टर जोड़ी नीरज पांडेय और अक्षय कुमार एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही है. इसमें अजित डोभाल का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे और फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय करेंगे. इस जोड़ी ने पहले बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में दी हैं.
Loading...

यह भी पढ़ेंः Article 370 हटने पर पायल रोहतगी ने पीएम को कहा शुक्रिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 8:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...