Home /News /entertainment /

VIDEO: 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन छोड़ आराम फरमा रहे हैं अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी! कैटरीना कैफ ने खोल दी पोल

VIDEO: 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन छोड़ आराम फरमा रहे हैं अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी! कैटरीना कैफ ने खोल दी पोल

कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के एक्साइटमेंट लेवल को फैंस को दिखाया है. वीडियो देख आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैटरीना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के एक्साइटमेंट लेवल को फैंस तक शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि आखिर दोनों कैसे फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया में अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया, जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. कैटरीना इस वीडियो की शुरुआत में कहती हैं, ‘आज सूर्यवंशी के प्रमोशन का पहला दिन हैं और उन्होंने अक्षय और रोहित शेट्टी को इतना उत्साहित कभी नहीं देखा’.

    एक्ट्रेस कैमरे को टर्न कर देती हैं. कैमरा जैसे रोहित और अक्षय की ओर घूमता है तो दिखता है रोहित खिड़की के किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, अक्षय रोहित की गोद में सोए हुए हैं. जैसे ही दोनों को पता चलता है कि वे कैमरे पर हैं. दोनों उन्हें ये वीडियो न बनना की सलाह देते हैं. इस पर कैटरीना कहती हैं कि आप 5 बजे सुबह जग जाते हैं तो थकान तो होगी न…अक्षय कहते हैं कि कैटरीना रिकॉर्ड मत करों हमारी प्रतिष्ठा बरकरार रहेगी. इस पर कैटरीना कहती हैं कैसी प्रतिष्ठा?

    वीडियो में दोनों उठकर भागने लगते हैं और दौड़ते वक्त अक्षय गिर जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन दिया, ‘हमारे पहले दिन के प्रमोशन के लिए लड़कों के उत्साह को एक साथ देखें’.

    View this post on Instagram

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    कैटरीना के इस वीडियो पर अक्षय भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने लिखा- ‘ पिछले डेढ़ साल से सूर्यवंशी का इंतजार कर रहे हैं, चंद पलों की शांति तो बना है ना! लेकिन @katrinakaifआप जैसे लोग परेशानी में डालना चाहते हैं. कोई चिंता नहीं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    आपको बता दें कि अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी ने एक साथ ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन शुरू कर दिया है,  जो 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. जल्द उनके साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह और अजय देवगन भी शामिल होंगे, जिनकी फिल्म में विशेष भूमिका है . इस फिल्म की इंतजार फैंस पिछले साल से कर रहे हैं.

    Tags: Akshay kumar, Katrina kaif, Rohit shetty, Sooryavanshi Movie

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर