अक्षय के लिए मायने नहीं रखती इस फिल्म की कमाई !

बता दें कि यह फिल्म यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

आईएएनएस
Updated: January 14, 2018, 11:38 AM IST
अक्षय के लिए मायने नहीं रखती इस फिल्म की कमाई !
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार.
आईएएनएस
Updated: January 14, 2018, 11:38 AM IST
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का कहाना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' की बॉक्स-ऑफिस पर कमाई उनके लिए मायने नहीं रखती. अक्षय ने सोनम कपूर और आर बाल्की के साथ 'पैड मैन' के गाने 'साले सपने' लॉन्च के मौके पर ये बात कही. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इसकी चिंता है कि 'पैड मैन' बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, अक्षय ने कहा, "मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. यह मेरे लिए मायने नहीं रखता." अक्षय ने कहा, "मेरे लिए सबसे बड़ी बात वह थी जब मैंने 3-4 युवाओं को मेरी वैनिटी वैन के बाहर पीरियड्स के मुद्दे पर चर्चा करते देखा. मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि 3-4 पुरुष इस मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं."

अक्षय ने आगे कहा, "मेरे लिए यह सोचना जरूरी नहीं कि यह फिल्म कितना कारोबार करेगी. लेकिन हर सुबह, जब मैं अपने सोशल मीडिया पर नजर डालता हूं तो मैं देखता हूं कि लोग सैनिटरी पैड और मासिक धर्म के बारे में खुल कर चर्चा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्म की सबसे बड़ी जीत है." भारत के गुमनाम हीरोज के बारे में पूछने पर अक्षय ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं केवल पर्दे पर हीरो हूं लेकिन वे हमारे देश के असली हीरो हैं. मुझे उम्मीद है कि उनकी कहानी लोगों के सामने आएगी क्योंकि हर किसी का अपने सपनों को हासिल करने के लिए एक खास सफर रहा है.

उन्होंने कहा, "इसलिए मुझे आशा है लोग उन पर बनी फिल्म से प्रेरणा लेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि हमारे देश में बेहतरीन दिमाग मौजूद हैं." बता दें कि यह फिल्म यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

अपने भाइयों से ज्यादा कामयाब हैं ये बहनें-



यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराई फेयरनेस क्रीम की ऐड, 15 करोड़ का था ऑफर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर