Home /News /entertainment /

akshay kumar said on the debate of bollywood vs south cinema do not act like the britishers an

अक्षय कुमार बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा की डिबेट पर बोले- 'अंग्रेजों जैसा काम मत करो'

अक्षय कुमार फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रमोशन में बिजी हैं. (Instagram/akshaykumar)

अक्षय कुमार फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रमोशन में बिजी हैं. (Instagram/akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी भी मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखते हैं. उनकी गिनती ऐसे अभिनेताओं में होती है, जिन्हें साउथ सिनेमा की फिल्मों के रीमेक बनाना पसंद है. वे बॉलीवुड ही नहीं, दूसरी फिल्म इंडस्ट्री का भी साथ देते रहे हैं. बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच इन दिनों जिस तरह की बहस हो रही है, उसे लेकर अक्षय कुमार ने अपनी राय जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में दर्शक उन्हें मानुषी छिल्लर के साथ लीड रोल निभाते हुए देखेंगे. वे जब इस फिल्म के प्रमोशन के चलते एक इवेंट में पहुंचे थे तो उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच जो विवाद चल रहा है, उस पर अपनी बात रखी.

हिंदी भाषा को लेकर किच्चा सुदीप ने जब विवादित बयान दिया था, तब अजय देवगन ने ट्विटर पर उन्हें करारा जवाब दिया था. उसके बाद से, बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री आपस में जुबानी जंग में उलझे हुए हैं. बॉलीवुड और साउथ सिनेमा एक-दूसरे से खुद को बेहतर साबित करने की होड़ में लगे हैं.

अक्षय कुमार बांटने वाली सोच पर नहीं करते यकीन
तमाम सेलेब्स की तरह अक्षय कुमार भी भाषा विवाद पर ध्यान दे रहे हैं. गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने साउथ सिनेमा की कई फिल्मों के रीमेक में काम किया है. वे दोनों इंडस्ट्री को अपना सपोर्ट देते रहे हैं और उनकी बेहतरी के लिए कुछ-न-कुछ करते रहे हैं. अक्षय कुमार से जब आजतक ने बातचीत की तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि वे आपस में बांटने वाली किसी भी हरकत पर यकीन नहीं करते हैं.

अक्षय कुमार ने यूनिटी पर दिया जोर
उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि देश को बांटना बंद करें. साउथ इंडिया या नॉर्थ इंडिया कहना बंद करें. अगर वे कुछ कह रहे हैं तो आप क्यों कुछ कह रहे हैं. वे क्या बोलते हैं, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि यह भारतीय फिल्म जगत है. मेरी कामना तो यही है कि उनके साथ-साथ हमारी भी फिल्में चलें.’

अक्षय सिर्फ अपने काम और सोच पर देते हैं ध्यान
वे आगे कहते हैं, ‘आज जैसा हो रहा है, वैसा आजादी के समय भी घटा था. यही अंग्रेजों ने भी किया था. उन्होंने साउथ इंडिया, नॉर्थ इंडिया, ईस्ट इंडिया में देश को बांट दिया था. उनके जैसा काम मत करो. वे क्या बोलते हैं, उससे मैं प्रभावित नहीं होता. मैं सिर्फ अपनी सोच और एक्शन पर गौर करता हूं.’

Tags: Akshay kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर