अक्षय कुमारः 'जन्म के बाद उतना आराम नहीं किया था, जितना अब कर लिया है'

अक्षय कुमार फिल्म के शूट पर लौट आए हैं. (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अप्रैल में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और तय नियमों के मुताबिक क्वारंटीन में रहे थे. वे अब ठीक होने के बाद फिल्म के सेट पर लौट आए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक्शन फिल्मों में खतरनाक स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं. वे कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के चलते काफी लंबे समय तक फिल्मों की शूटिंग से दूर थे, अब कोविड-19 (COVID-19) प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी नई फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं. एक्टर ने हिन्दुस्तान टाइम्स से हुई एक बातचीत में शूटिंग और इससे जुड़े जोखिम को लेकर बात की हैं.

    महामारी में शूटिंग पर लौटने के सवाल पर अक्षय ने कहा, 'मैं मानता हूं कि यह सब हम डर के बीच कर रहे हैं. मैं सही और सावधानी के साथ हर कदम रख रहा हूं, ऐसा सभी को करना चाहिए. लेकिन मेरे पास जितना काम है, मैं उसके लिए बहुत आभारी हूं, जिससे मैं काम करने के लिए प्रेरित होता हूं और फिर से मास्क के साथ अपना चेहरा लोगों को दिखाने के लिए तैयार हुआ हूं. हम सभी को कहीं न कहीं शुरुआत करनी होगी, लेकिन पूरी सावधानी के साथ.'

    (फोटो साभारः Instagram/akshaykumar)




    वे आगे कहते हैं, 'सेहत के मामले में मेरा पूरा जीवन जोखिमों से भरा रहा है, मैं यह गंभीरता के साथ कह रहा हूं. इस महामारी ने हम में से कई लोगों को याद दिलाया है कि जीवन कितना छोटा हो सकता है. हमें सुरक्षा के साथ बढ़ना चाहिए और फिर से धीरे-धीरे अपने सपनों का पीछा करना चाहिए. बाहर की ताजा हवा को अपने फेफड़ों में महसूस करें, अपने घरों में खुशियां लाएं, अपनी मानसिक सेहत बेहतर बनाएं.'

    वे आगे कहते हैं, 'कोरोना को हराने की कोशिश करने के बजाय, हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि कुछ समय के लिए कोविड हमारे जीवन का एक बड़ा हिस्सा होगा. छोटे-छोटे कदम उठाएं, लेकिन आगे बढ़ना शुरू करें. मैं बस प्रार्थना करता हूं कि हर कोई सतर्क रहे और मेरा मानना ​​है कि सावधानी अपनाकर हम इससे बच सकते हैं.' कोरोना से उबरने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मैंने जन्म के बाद जितना आराम किया था, उससे ज्यादा अब किया है. मेरे पास अब अपनी लाइफ स्टाइल सुधारने का समय है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.