Home /News /entertainment /

सुशांत केस में पहली बार बोले अक्षय कुमार- 'ड्रग्‍स, कैसे झूठ बोल दूं क‍ि ये समस्‍या हमारे बॉलीवुड में नहीं है लेकिन...'

सुशांत केस में पहली बार बोले अक्षय कुमार- 'ड्रग्‍स, कैसे झूठ बोल दूं क‍ि ये समस्‍या हमारे बॉलीवुड में नहीं है लेकिन...'

अक्षय कुमार.

अक्षय कुमार.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इस वीडियो में कहा क‍ि बॉलीवुड को दर्शकों ने बनाया है, आपका गुस्‍सा भी सर-आंखों पर है. इस पूरे मामले ने हमें सोचने पर मजबूर किया है.

    मुंबई. एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद शुरू हुई जांच में बॉलीवुड में फैले ड्रग्‍स के महाजाल का खुलासा शुरू कर द‍िया. सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड को लेकर दर्शकों में खासा गुस्‍सा देखा जा रहा है और लोग कई फिल्‍मों का बायकॉट कर रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस सारे मामले पर बोलते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. अक्षय ने अपने इस वीडियो में कहा क‍ि बॉलीवुड में ड्रग्‍स की समस्‍या है इससे इनकार नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं क‍ि पूरी इंडस्‍ट्री को टारगेट क‍िया जाए. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की जांच में कई बड़े एक्‍टर्स के नाम आने की बात है.

    अक्षय कुमार ने अपना वीडियो शुरू करते हुए कहा, 'आज बड़े भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं. प‍िछले कुछ हफ्तों में कई बातें आई मन में कहने के लिए लेकिन हर तरफ इतनी नेगेटिव‍िटी क‍ि समझ नहीं आता क‍ि क्‍या बोलूं, किससे बोलूं और कितना बोलूं... स्‍टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्‍यार से बनाया है. हम स‍िर्फ एक इंडस्‍ट्री नहीं है, हमने फिल्‍मों के जर‍िए अपने कल्‍चर, अपने वेल्‍यूज को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है. जब-जब हमारे देश की जनता के सेंटिमेंट्स की बात आई है, जो भी आप महसूस करते हैं, स‍िनेमा ने उसे ही द‍िखाने की कोशिश की है. चाहे वो एंग्री यंग मैन वाला आक्रोश हो या फ‍िर करप्‍शन, गरीबी, बेरोजगारी, हर व‍िषय को स‍िनेमा ने अपने तरीके से द‍िखाने की कोशिश की है. 'अगर आज आपके सेंटिमेंट में गुस्‍सा है तो वो गुस्‍सा भी हमारे सर पर है. '

    अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो में आगे कहा, 'सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद से ऐसे कई ईशू समाने आए, जिन्‍होंने हमें भी उतना ही दर्द द‍िया है, जितना आपको. और इन मुद्दों ने हमारे खुद के ग‍िरेबान में झांकने के लिए हमें मजबूर क‍िया और हमारी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की ऐसी कई खामियों को देखने को मजबूर किया है जिसपर ध्‍यान जाना जरूरी है. जैसे नारकोट‍िक्‍स या ड्रग्‍स के बारे में आजकल बात हो रही है. मैं आज द‍िल पर हाथ रखकर कैसे आपसे झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्‍लम एग्जिस्‍ट नहीं करती. जरूर करती है. वैसे ही जैसे हर इंडस्‍ट्री में होती होगी, लेकिन हर इंडस्‍ट्री का हर इंसान उस समस्‍या में ल‍िप्‍त हो जरूरी नहीं. ड्रग्‍स एक कानूनी मैटर है और मुझे पूरा व‍िश्‍वास है क‍ि हमारी जांच एजेंस‍ियां जो भी जांच करेंगी वो ब‍िलकुल सही होगा और मैं ये भी जानता हूं कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हर इंसान उनकी पूरी मदद करेगा. पर प्‍लीज हाथ जोड़कर कहता हूं, ऐसा तो मत करो न क‍ि पूरी इंडस्‍ट्री को एक ही बदनाम इंडस्‍ट्री की तरह देखने लगो. ये तो गलत है न... '





    अक्षय कुमार ने मीडिया की ताकत में अपनी व‍िश्‍वास द‍िखाते हुए कहा क‍ि वह अपनी आवाज उठानी जारी रखे लेकिन संवेदनशीलता द‍िखाए. क्‍योंकि उनकी एक नेगेटिव न्‍यूज किसी इंसान की सालों की कमाई इज्‍जत को बर्बाद कर सकती है.

    Tags: Akshay kumar, Bollywood drugs, Sushant Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर