Home /News /entertainment /

akshay kumar says on joining politics i do whatever possible to take up social issues noddv

क्‍या राजनीति में आने वाले हैं अक्षय कुमार! एक्‍टर बोले- सामाज‍िक मुद्दे उठाने की पूरी कोशिश करूंगा

अक्षय कुमार ने लंदन में एक क‍िताब का व‍िमोचन क‍िया है.

अक्षय कुमार ने लंदन में एक क‍िताब का व‍िमोचन क‍िया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लंदन में प्रस‍िद्ध लेखक और फिल्‍म क्रिट‍िक अजीत राय की किताब 'ह‍िंदुजास ऐंड बॉलीवुड' के व‍िमोचन करने पहुंचे. इस मौके पर अक्षय ने दर्शकों से कहा कि मैं कुछ कहूं, उससे अच्‍छा है आप लोग ही मुझसे सवाल पूछें. ऐसे में अक्षय से राजनीति के बारे में भी सवाल पूछा गया.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्‍मों के जरिए कई सामाज‍िक मुद्दो पर अक्‍सर बात करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में जब अक्षय से उनके राजनीति में आने के बारे में पूछा गया तो एक्‍टर ने एक बार फिर से अपनी मंशा साफ कर दी. अक्षय कुमार इस समय अपनी पत्‍नी के साथ लंदन में हैं. लंदन में एक बुक लॉन्‍च इवेंट में अक्षय चीफ गेस्‍ट बनकर पहुंचे. ये मौका था प्रस‍िद्ध लेखक और फिल्‍म क्रिट‍िक अजीत राय की किताब ‘ह‍िंदुजास ऐंड बॉलीवुड’ के व‍िमोचन का. इसी कार्यक्रम में अक्षय ने साफ किया कि वह फिल्‍में बनाकर सामाज‍िक मुद्दे उठाने में काफी संतोष महसूस करते हैं.

अक्षय कुमार ने राजनीति में आने के सवाल पर अपनी बात रखते हुए कहा, ‘मैं फिल्‍में बनाकर काफी खुश हूं… एक एक्‍टर के तौर पर मैं हर संभव कोशिश करूंगा कि सामाज‍िक मुद्दों को उठायूं. मैं 150 से ज्‍यादा फिल्‍में प्रोड्यूज कर चुका हूं और मेरे द‍िल के सबसे करीब है ‘रक्षा बंधन’. मैं कमर्शियल फिल्‍में प्रोड्यूज करता हूं जो क‍िसी न क‍िसी सामाज‍िक मुद्दे पर बात करती हैं. मैं हर साल 3 से 4 फिल्‍में बना रहा हूं.’

बता दें कि अक्षय की नई फिल्‍म ‘रक्षा बंधन’ दहेज जैसे मुद्दे को सामने रख रही है. अपनी इसी फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर अक्षय ने कहा, ‘मैं जब फिल्‍में बनाता हूं तो स‍िर्फ समस्‍या की बात नहीं करता, बल्कि समाधान की भी बात करता हूं. ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ हो या ‘पैडमैन’ मेरी हर फिल्‍म में समाधान की बात होती है. ऐसे ही मेरी इस फिल्‍म में भी हम दहेज प्रथा का एक समाधान देने की कोशिश करेंगे. ये फिल्‍म आपको इस समस्‍या के समाधान पर बात करती द‍िखेगी.’

बता दें कि न‍िर्देशक आनंल एल राय की फिल्‍म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्‍त को र‍िलीज होगी. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ भूम‍ि पेडणेकर नजर आने वाली हैं. अक्षय फिल्‍म में 4 बहनों के भाई बने हैं और उनकी शाद‍ियां कराने के पीछे पड़े हैं. ‘रक्षा बंधन’ के अलावा अक्षय इमरान हाशमी, नुशरत भरूचा और डायना पेंटी के साथ ‘सेल्‍फी’ में, जैकलीन और नुशरत के साथ फिल्‍म ‘रामसेतु’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वह ‘म‍िशन स‍िंड्रेला’, ‘OMG 2’ और ‘बड़े म‍ियां छोटे म‍ियां’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Akshay kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर