अतरंगी रे की शूटिंग के आखिरी दिन अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो, जादूगर के रूप में दिखे एक्टर

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’के बारे में इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर किया है.

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’के बारे में इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) से जुड़ी एक फोटो शेयर की है. इसमें वे जादूगर के रूप में हैं. फोटो में अक्षय ने लाल रंग का सूट पहने हुए दिख रहे हैं, जिस पर गोल्डन कलर की कढ़ाई की हुई है. वे अपने दाये हाथ में ताश के पत्ते को दिखा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 12:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चर्चा में बने रहते हैं. वे अपनी जबरदस्त फिटनेस और साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. शनिवार को उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के बारे में अपडेट शेयर किया है. फिल्म इस मायने में बहुत खास है कि इसमें 3 ऐसे कलाकार हैं जो पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. इनके नाम हैं- अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush).

फैंस इन तीनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं. शनिवार को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़ी एक शानदार फोटो शेयर की है. इसमें वे जादूगर के रूप में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में अक्षय ने लाल रंग का सूट पहने हुए दिख रहे हैं, जिस पर गोल्डन कलर की कढ़ाई की हुई है. साथ ही उन्होंने हैट पहन रखी है और अपने दाये हाथ में ताश के पत्ते को दिखा रहे हैं. उनके चेहरे पर फनी मुस्कान भी दिखाई दे रही है.

अक्षय कुमार की पोस्ट.


इससे फैंस ने इस बात के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि वे फिल्म में कहीं, जादूगर का रोल तो नहीं कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस इमेज के साथ एक शॉर्ट नोट भी लिखा है. उन्होंने इमेज के साथ लिखा है, ‘आज अतरंगी रे की शूटिंग का आखिरी दिन था और आप आनंद एल राय द्वारा रचे गए जादू का अनुभव लें, मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता. साथ ही उन्होंने इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने देने के लिए अपने सह कलाकारों, सारा अली खान और धनुष का को भी धन्यवाद दिया है.’ पोस्ट में उन्होंने  यह भी बताया कि अतरंगी रे का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है.
अक्षय कुमार हर साल तकरीबन तीन से चार फिल्में लेकर आते हैं. उनके फैंस भी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. वहीं उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज की जा चुकी है. इसके अलावा वे फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. साथ ही वे 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज