Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने शेयर किया लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर, कहा- हंसोगे भी और डरोगे भी

अक्षय कुमार ने शेयर किया लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर, कहा- हंसोगे भी और डरोगे भी

अक्षय ने कहा कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' उनके दिल के बहुत करीब हैं

अक्षय ने कहा कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' उनके दिल के बहुत करीब हैं

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmi Bomb) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

    मुंबई. आखिरकार सिनेमा घरों के खुलने की उम्मीद छोड़ इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए ओटीटी को चुना है. एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmi Bomb) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

    अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ''लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो अपने घरों में आराम से देखिए. दो बातें गारंटी के साथ कह सकता हूं. हंसोगे भी और डरोगे भी. सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार पर.''





    वरुण धवन द्वारा आयोजित डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' उनके दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि वह "भूल भुलैया" के बाद हॉरर-कॉमेडी की ओर लौट रहे हैं. अक्षय ने फिल्म के पोस्टर साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म के लिये उन्हें मानसिक रूप से कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है.

    OTT पर ‌रिलीज होंगी अक्षय-अजय-आलिया की ये 7 फिल्में
    बता दें कि अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड', आलिया भट्ट-पूजा भट्ट, संजय दत्त की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू व रसिका दुग्गल की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की ओर से तरण आदर्श ने इन सभी फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए इसका ऐलान किया है. तरण आदर्श के अनुसार आगामी जुलाई से अक्टूबर 2020 के बीच ये सातों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी.

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर