OMG कल रात अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, इस बात से डरते हैं खिलाड़ी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में चौंकाने वाला खुलासा किया है. वे यहां पर अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 12:41 PM IST
OMG कल रात अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, इस बात से डरते हैं खिलाड़ी
अक्षय कुमार
News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 12:41 PM IST
इन दिनों चारों तरफ बस बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के ही चर्चे सुनने को मिल रहे हैं. 21 मार्च को उनकी फिल्म ‘केसरी’ रिलीज हो रही है. जिसके प्रमोशन में अक्षय कुमार जी-जान से जुटे हुए हैं. हाल ही में ‘केसरी’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ‘द कपिल शर्मा’ शो पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया. बॉलीवुड फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले अक्षय कुमार को भी डर लगता है. उनके डर का कारण जानकर आप और भी चौंक जाएंगे.

अक्षय कुमार के आपने ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगाते, गुंडों की हड्डियां तोड़ते तो देखा होगा, लेकिन क्या कभी सोचा है कि उन्हें किस बात से सबसे ज्यादा डर लगता होगा. कपिल शर्मा ने कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में अक्षय कुमार से यही सवाल पूछ डाला इस पर अक्षय कुमार ने जवाब दिया ‘मुझे सबसे ज्यादा डर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और घूमने वाले झूले से लगता है.’ उन्होंने बताया कि जब वह झूले से झूलकर नीचे उतरते हैं तो उस दौरान जो अजीब सी फीलिंग आती हो वो उन्हें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है.





वहीं इसी सवाल पर अक्षय ने परिणीति चोपड़ा की पोल भी खोल दी अक्षय ने बताया कि परिणीति को सबसे ज्यादा डर सांप से लगता है. उन्होंने बताया कि जब कोई सांप या उससे संबंधित किसी भी एनिमल की बात भी करता है तो वह डरकर बेहोश हो जाती हैं. ‘परी’ को लेकर इस खुलासे पर सभी जोर से हंस पड़े. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और परिणीति के जीजू निक जोनस को लेकर भी बात हुई. कपिल शर्मा ने निक को मजाक में परिणीति के ‘इम्पोर्टेड’ जीजू बताया.

बता दें कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी मूवी पीरियड ड्रामा है. ये 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था.

ये भी पढ़ें- 22 दिनों बाद भी 'टोटल धमाल' पर पैसों की बरसात, अभिताभ बच्चन ने ऐसे लिया 'बदला'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...