होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: अक्षय कुमार ने सीने पर तोड़ दिया पत्थर, खिलाड़ी कुमार की फिटनेस देख लोगों ने बजाई तालियां

VIDEO: अक्षय कुमार ने सीने पर तोड़ दिया पत्थर, खिलाड़ी कुमार की फिटनेस देख लोगों ने बजाई तालियां

अक्षय कुमार ने प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया. (फोटो साभार: अक्षय कुमार ट्विटर)

अक्षय कुमार ने प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया. (फोटो साभार: अक्षय कुमार ट्विटर)

Akshay Kumar Martial Art: अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर एक इंटरनेशनल कुडो टूर्नामेंट में हिस्सा लिया. इसा दौरान उन्ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट टूर्नामेंट में तोड़ीं ईंटें.
कहा- इवेंट में शामिल होकर याद आ गए बीते दिन.

मुम्बई. बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे फिट एक्टर्स में शुमार हैं. वे ​हेल्थ को लेकर जागरूक रहते हैं और अपनी एजर्नी से सभी को चौंकाते भी हैं. कराटे में चैम्पियन अक्षय ने हाल ही कराटे स्किल्स एक इवेंट के दौरान दिखाईं. दरअसल, उनके नाम के तहत आयोजित होने वाली इंटरनेशनल कुडो टूर्नामेंट में वे शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने सीमेंट की बड़ी ईंटों को हथौड़े से बड़ी आसानी से तोड़ दिया. खास बात यह थी कि यह ईंटें एक व्यक्ति के सीने पर रखी हुई थीं लेकिन अक्षय ने तकनीक के साथ बिना नुकसान पहुंचाए ईंटें तोड़ीं.

अक्षय को कराटे पसंद हैं और उन्हें जब भी वक्त मिलता है वे इसकी प्रैक्टिस किया करते करते हैं. इवेंट का यह वीडियो अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इवेंट में अक्षय ने अपनी बातों से सभी में जोश भर दिया और होनहारों को सम्मानित भी किया.

याद दिला दी शुरुआत
अक्षय ने अपने शुरुआती दिनों में काफी मार्शल आर्ट किया है और इसमें महारत हासिल की है. अक्षय ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आप सभी से मिलकर मुझे काफी अच्छा लगा. साथ ही आप लोगों ने मुझे अपने पुराने शुरुआती दिन याद दिला दिए. मुझे उम्मीद है कि इस तरह के टूर्नामेंट से कराटे भारत में फैलेगा और हर साल हमें नई प्रतिभाएं मिलेंगी.’

बता दें कि अक्षय कुमार को एक्शन फिल्में करना पसंद हैं. यही कारण है कि उन्हें बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है. अक्षय जल्द ही एक और एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. फिलहाल अक्षय की ‘राम सेतु’ को लोगों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Tags: Akshay kumar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें