क्रिकेट से नफरत करते हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव, यह है वजह

अक्षय ने बताया, मेरी बेटी नितारा को क्रिकेट बेहद पसंद है. वह केवल 6 साल की है. लेकिन बेटा आरव यह गेम पसंद नहीं करता क्योंकि...

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 10:13 AM IST
क्रिकेट से नफरत करते हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव, यह है वजह
बेटे आरव के साथ अक्षय.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 10:13 AM IST
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार क्रिकेट के बड़े फैन हैं. वह इतने शौक से क्रिकेट देखते हैं और इस खेल में उनका इंट्रेस्ट इस कदर है कि 6 साल की बेटी भी इस गेम की फैन हो गई है, लेकिन अक्षय के बेटे को क्रिकेट पसंद नहीं. लंदन में Star Sports Philips Hue Cricket Live का हिस्सा बने अक्षय ने बताया कि आखिर क्यों आरव को क्रिकेट से नफरत है.

अक्षय ने बताया, 'मेरा बेटा क्रिकेट पसंद नहीं करता, लेकिन बेटी नितारा को ये गेम बेहद पसंद है. वह केवल 6 साल की है, लेकिन क्रिकेट देखना पसंद करती है. मेरे बेटे को क्रिकेट से नफरत इसलिए है, क्योंकि मैं क्रिकेट बहुत देखता हूं और इसी वजह से मेरी बेटी को यह गेम पसंद है. क्योंकि जब मैं देखता हूं. तब ही उसे ये गेम देखने को मिलता है.'



इन बातों के बीच अक्षय को वो दिन याद आए जब वह खुद क्रिकेट खेला करते थे. अक्षय ने कहा, मैंने स्कूल में क्रिकेट खेला है. ज्यादातर खिलाड़ी अपनी बैटिंग या बोलिंग टैलेंट के बल पर चुने जाते हैं. लेकिन मुझे याद है कि मेरा सिलेक्शन मेरी अच्छी फील्डिंग की वजह से होता था. लोग कहते थे ये लड़का फील्डिंग के लिए है. यह दौड़ेगा और बाउंड्रियां बचाएगा.

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो अक्षय फिलहाल 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. साल 2019 में अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'केसरी' को लेकर सुर्खियों में रहे.

यह भी पढ़ें:

#BottleCapChallenge: सलमान खान ने इस खास अंदाज़ में पूरा किया चैलेंज, वायरल हुआ VIDEO
First published: July 15, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...