• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 19 साल के हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव, ट्विंकल खन्ना के पोस्ट ने जीता लोगों का दिल

19 साल के हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव, ट्विंकल खन्ना के पोस्ट ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्विंकल खन्ना का पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @twinklerkhanna)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्विंकल खन्ना का पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @twinklerkhanna)

आरव के जन्मदिन के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने एक खास तस्वीर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ट्विंकल खन्ना ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव आज अपना 19वां जन्मदिन मना रहे हैं. आरव के जन्मदिन के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने एक खास तस्वीर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ट्विंकल खन्ना ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने बेटे आरव के साथ एक तस्वीर भी शेयर की हैं और इसका कैप्शन उन्होंने लिखा है, ‘माई ब्यूटीफुल बर्थडे ब्वॉय.’ दोनों इस तस्वीर में एक पेड़ के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर बहुत ही प्यारी है और लोगों को पसंद भी आ रही है.

    ट्विंकल खन्ना हर साल आरव और बेटी नितारा के जन्मदिन पर उनकी तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करती हैं. आरव के 18वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने लिखा था, ’18 वां जन्मदिन मुबारक हो आरव. इतने सालों मैं कभी मैं तुम्हारी तो तुम मेरे शिक्षक रहे. मैंने तुमसे आशीर्वाद, दयालुता सीखा क्योंकि मैंने आपको मैथ्स पढ़ाया था और कुछ शिष्टाचार सिखाया जैसे जब आप कमरे से बाहर निकलते हैं, तो लाइट कैसे बंद करते हैं.’

    Instagram @twinklerkhanna

    आगे उन्होंने लिखा था, ‘लेकिन तुम्हें बड़ा होता देख और बार- बार मुझे यह बताते हुए सुनना कि तुम कितनी उत्सुकता से अपनी आजादी चाहते हो, मुझे एहसास होता है कि जब तुम मेरा घर, मेरी दुनिया छोड़कर अपनी दुनिया में कदम रखोगे, तब मेरी लाइट्स खुद ब खुद बंद हो जाएगी और मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी, लेकिन जब भी तुम लौटोगे, तब मैं कई दीये जलाऊंगी और यह दिखाऊंगी कि यह बिजली की स्थायी कटौती नहीं है, बल्कि हम दीवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं. मैं उस छोटे आरव को याद करती हूं जो तुम हुआ करते थे लेकिन जो शख्स तुम बने हो मुझे उस पर गर्व है.’

    आपको बता दें कि आरव को अधिक हाईलाइट होना पसंद नहीं है. अक्षय कुमार ने एक बार कहा था कि आरव यह कहलाना पसंद नहीं करते कि वो अक्षय कुमार के बेटे हैं. वहीं, अक्षय कुमार और उनका पूरा परिवार फिलहाल लंदन में है. कुछ दिनों पहले अपनी मां की मृत्यु के बाद अक्षय कुमार लंदन रवाना हो गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज