Home /News /entertainment /

OTT नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ये बड़ी फिल्में, ये है तारीख

OTT नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ये बड़ी फिल्में, ये है तारीख

फोटो साभार- @taranadarsh/Instargram

फोटो साभार- @taranadarsh/Instargram

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो रही फिल्मों को लेकर लगातार थिएटर मालिक नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर है कि सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और 83 (83) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होंगी.

    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस काल के बीच पिछले कुछ समय से बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में हलचल नहीं थी, लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार के दिशा-निर्देशों के बाद दोबारा से शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग के साथ अब जो फिल्म रिलीज होने वाली थीं, उनको लेकर भी खबरें आने लगी हैं. अनलॉक 1.0 के बाद अनलॉक 2.0 एक जुलाई से शुरू होना है. फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद से कोई भी फिल्म थिएटर (Theater) में रिलीज नहीं हुई है. कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज किया गया है. अब खबर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह की फिल्म 83 (83) की रिलीज को लेकर आ रही है.

    ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो रही फिल्मों को लेकर लगातार थिएटर मालिक नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर है कि फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और फिल्म 83 (83) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होंगी. हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

    उन्होंने दोनों फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कहा- 'फिल्म सूर्यवंशी और फिल्म 83 पहले थिएटर्स में रिलीज होगी. उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया किं रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म '83' को इस क्रिसमस पर थिएटर में रिलीज करने जा रहे हैं'.




    रोहित की शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. मूवी के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला था.

    ये भी पढ़ें- रामायण की चौपाई को YouTube ने बताया 'कॉपीराइट', भड़कीं इंटरनेट स्‍टार मैथिली ठाकुर



    वहीं, फिल्म 83 की बात करें तो ये कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर सिंह लीड भूमिका में हैं. दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में हैं. शादी के बाद रणवीर दीपिका साथ में पहली बार नजर आएंगे.

    Tags: 83 movie, Akshay kumar, Bollywood, Entertainment, Ranveer Singh, Social media, Sooryavanshi Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर