लाइव टीवी

अक्षय कुमार ने बताया, कौन सी खबरें बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को आपस में लड़ाती हैं

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 5:54 PM IST
अक्षय कुमार ने बताया, कौन सी खबरें बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को आपस में लड़ाती हैं
अक्षय कुमार की फिल्म आने वाली है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुलकर बताया कि जब उनकी 14 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं, उसी वक्त उनकी जिंदगी को भी काफी उछाला गया था. तब उनके परिवार पर इसका क्‍या फर्क पड़ा-

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 5:54 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के झगड़े की खबरे थी. जिसके बाद अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सूर्यवंशी' के सेट पर ही लड़ाई-झगड़ा करते हुए मजाक में एक वीडियो शूट कर शोशल मीडिया पर शेयर कर किया था. यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था.

हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newzz)' के प्रोमोशन के दौरान बातचीत में अक्षय कुमार ने इस वीडियो का जिक्र करते हुए बताया कि जब उनके और रोहित शेट्टी के झगड़े की खबर आई तब वह दोनों साथ में ही बैठे थे. अक्षय बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि इस तरह की फेक खबरों से कई बार लोगों के रिश्ते वाकई खराब हो जाते हैं, उनमे दूरियां आने लगती हैं. ख़ासतौर से जब एक एक्टर के दूसरे को कम्पटीशन देने, फिल्म से रिप्लेस करने और रोल एडिट कराने जैसी खबरें आती हैं तो वाकई रिश्तों में फर्क पड़ता है. कई बार इससे आपस में रिश्ते खराब हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने कपूर्स (Kapoors) और खान्स (Khans) को बिजनेस के मामले में टफ फाइट दी, इस तरह की खबरें फेक होती हैं.

फेक खबरें बॉलीवुड सेलिब्रेटी के घर तक तोड़ देती हैं
अक्षय कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री एक परिवार है और मीडिया भी इस परिवार का हिस्सा है और यहां सब कपूर्स, खान्‍स और कुमार परिवार सब मिल-जुलकर रहते है. कई बार डेटिंग और लड़ाई झगड़े से जुड़ी खबरें बहुत बुरा इफेक्ट डालती हैं. मैंने कई लोगों का इस तरह की खबरों से घर टूटता हुआ देखा है. अक्षय अपनी बात रखते हुए बताते हैं कि कई बार आपने तो किसी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबर लिख दी और आपको तो मजा आ गया लेकिन आपको नहीं पता कि उसका क्या इफेक्ट सामने वाले के घर और परिवार पर क्या होता है. मैंने कई बार इस तरह की खबरों से लोगों की कई सालों की शादियां टूटते हुए देखा है. जबकि जरूरी नहीं है कि हमेशा इस तरह की खबरों में सच्चाई हो. इसलिए इस तरह की बातें बहुत सोच समझकर लिखनी चाहिए.




 




View this post on Instagram




 

#BreakingNews - A fallout which might just make your day 🙃 @itsrohitshetty @katrinakaif


A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on





अक्षय कहते हैं कि मैंने भी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं और उस वक़्त मेरा करियर भी बहुत अच्छा नहीं चल रहा था. एक साथ 14 फिल्मों फ्लॉप हुई थी और करियर के लिए तो कठिन दौर था ही ऐसे में मेरे बारे में भी कई तरह की स्टोरीज आईं. लेकिन मुझे इन स्टोरीज से कोई फर्क नहीं पड़ा ,क्योकि आपका आपके पार्टनर से रैपो अच्छा होना चाहिए तो फिर यह बात कोई मायने नहीं रखती लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता. अब जैसे मेरे और रोहित शेट्टी और मेरे झगड़े की खबर आयी तो मैंने 15 मिनट में ही वीडियो शेयर कर वायरल कर दिया और ऐसा नहीं था कि मैं इस मामले में कोई शांति का पाठ पढ़ा रहा था. मैंने लोगों को पीस ऑफ माइंड सिखाने की क्लास नहीं खोली. लेकिन मैंने अपने तरीके से मजाक में जबाब दे दिया.

ये भी पढ़ें: प्याज ने ट्विंकल खन्ना को भी 'रुलाया', शेयर की बिना कांदा वाली 5 रेसिपी

आपको बता दे जल्द ही अक्षय कुमार जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में नज़र आएंगे. अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी फिल्म में अहम किरदार में नज़र आएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर