Home /News /entertainment /

akshay kumar starrer raksha bandhan box office collection day 1 is not satisfying pr

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: त्योहार पर रिलीज हुई फिल्म को वीकेंड से उम्मीद, ओपनिंग रही ठीक-ठाक

'रक्षा बंधन' की खास नहीं रही ओपनिंग. (फोटो क्रेडिट : Instagram @akshaykumar)

'रक्षा बंधन' की खास नहीं रही ओपनिंग. (फोटो क्रेडिट : Instagram @akshaykumar)

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को रिलीज करने का सटीक मौका था, फिर भी इसका असर कलेक्शन में खास नहीं दिखा.

‘रक्षाबंधन’ (RakshaBandhan) त्योहार पर रिलीज हुई फिल्म को लेकर बॉलीवुड समेत मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं. यूं तो फिल्में शुक्रवार को रिलीज करने का चलन है लेकिन भाई-बहन के त्योहार को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) रिलीज कर दी गई. इस फिल्म को रिलीज करने से पहले अक्षय कुमार और टीम ने जमकर प्रमोशन भी किया. सबकी कोशिश यही थी कि अधिक से अधिक संख्या में दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचें और शानदार ओपनिंग मिल सके. चलिए बताते हैं पहले दिन फिल्म की कितनी कमाई हुई.

11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की कहानी में भाई बहन के प्रेम और त्याग को पर्दे पर दिखाया गया है. चूंकि इस फिल्म को रक्षाबंधन त्योहार पर रिलीज किया गया तो मेकर्स की उम्मीदें काफी बढ़ गई थी कि फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघर तक पहुंचेंगे. लेकिन ओपनिंग के लिहाज से अक्षय की पिछली फिल्म से आगे नहीं निकल पाई. पहले दिन 8.20 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई. हालांकि अभी वीकेंड है और उम्मीद है कि मंडे तक फिल्म के लिए कमाई करने का शानदार मौका है,क्योंकि सोमवार को 15 अगस्त की छुट्टी है.

‘रक्षा बंधन’ की ओपनिंग निराशाजनक
जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को मेट्रो में अच्छी ओपनिंग नहीं मिल पाई. हालांकि फिल्म समीक्षकों ने अच्छे रिव्यू दिए हैं. तरण ने अपनी रिपोर्ट में फिल्म के शुरुआत यानी पहले दिन को निराशाजनक बताया है. मेट्रो में बुरा हाल रहा. फ्राइडे से संडे के बीच बिजनेस बढ़ने की उम्मीद भी जताई है. गुरुलार यानी पहले दिन 8 करोड़ 20 लाख की कमाई इंडिया में हुई.

(फोटो साभार: twitter)

ये भी पढ़िए-‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के बायकॉट पर सुनील शेट्टी ने की खास अपील, बोले- ‘इंडस्ट्री बर्बाद न करें’

वीकेंड में हो सकता है बेहतर कलेक्शन
अगले 5 दिन फिल्म के लिए काफी उम्मीद भरी है. आनंद एल राय के निर्देशन मे बनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा नए एक्टर्स हैं. सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब,स्मृति श्रीकांत ने फिल्म में अक्षय की बहन का रोल प्ले किया है.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Box Office Collection, Raksha bandhan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर