Home /News /entertainment /

अक्षय की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आउट, सभी सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म

अक्षय की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आउट, सभी सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म

अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म इस साल 2 अप्रैल को रिलीज होगी.

अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म इस साल 2 अप्रैल को रिलीज होगी.

खबर है कि देश भर में थिएटर खुलने के बाद 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के निर्माता फिल्म की रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं. हालांकि वो यह फिल्म सिर्फ सिंगल स्क्रीन (Single Screens) और नॉन नेशनल मल्टीप्लैक्स में रिलीज करेंगे.

    मुंबई. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी'(Sooryavanshi) की रिलीज पर काफी दिनों से तलवार लटकी हुई है. पहले यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से थिएटर बंद हो जाने के कारण फिल्म के निर्माता रिलीज को टालते रहे. अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) स्टारर यह फिल्म इस साल 2 अप्रैल को रिलीज होगी. हालांकि फिल्म कैसे और कहां रिलीज होगी, इसे लेकर भी रोजाना नई-नई खबरें सामने आ रही हैं.

    लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म सभी मल्टीप्लैक्स में रिलीज न होकर, सिंगल स्क्रीन और नॉन नेशनल म्लटीप्लैक्स में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म को रिलीज को लेकर यह अलग ही योजना बनाई है. एक सूत्र के हवाले से खबर है कि देश भर में थिएटर खुलने के बाद ‘सूर्यवंशी’ के निर्माता फिल्म की रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं. हालांकि वो यह फिल्म सिर्फ सिंगल स्क्रीन और नॉन नेशनल म्लटीप्लैक्स में रिलीज करेंगे. इस फैसले के असर के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया- यह फिल्म देश के बड़े मल्टीप्लैक्स जैसे- ‘PVR, Carnival, INOX में रिलीज न होकर, छोटे सिनेमाघरों पर फोकस करेगी.’

    आश्चर्य की बात यह है कि इससे न सिर्फ फिल्म के बिजनेस कलेक्शन पर असर पड़ेगा बल्कि इससे मल्टीप्लैक्स के बिजनेस स्ट्रीम पर गलत प्रभाव पड़ेगा. कुछ रिपोर्ट्स यह भी बता रही हैं कि यह फिल्म सिर्फ सिंगल स्क्रीन और OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. अब देखना यह होगा कि यह फिल्म कोरोना काल के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में किस कदर सफल हो पाती है.

    बता दें कि रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं. कुछ खास दृश्यों में इस सीरीज के पुराने हीरो अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे.

    Tags: Akshay kumar, Sooryavanshi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर