Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अक्षय कुमार ने शुरू की संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग, मानुषी कर रही हैं डेब्यू

    पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी. (Photo: https://twitter.com/ManushiChhillar/)
    पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी. (Photo: https://twitter.com/ManushiChhillar/)

    फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्विवेदी (Chandra Prakash Dwivedi) कर रहे हैं. वाईआरएफ फिल्म का निर्माण कर रहा है. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सोनू सूद (Sonu Sood) भी हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 12, 2020, 7:15 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यश राज फिल्म्स यानी वाईआरएफ (Yash Raj Films) के बैनर तले बनने वाली सम्राट पृथ्वीराज (Prithviraj) चौहान पर आधारित बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है. ‘पृथ्वीराज’ नामक इस फिल्म का निर्देशन फिल्मकार चंद्र प्रकाश द्विवेदी (Chandra Prakash Dwivedi) कर रहे हैं. वाईआरएफ फिल्म का निर्माण कर रहा है.

    द्विवेदी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण 6 महीने से अधिक लंबे समय तक काम बंद रहने के बाद टीम सेट पर लौटने के लिए उत्साहित है. निर्देशक ने एक बयान में कहा, ‘हां, हमने वाईआरएफ स्टूडियो में 'पृथ्वीराज' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और पूरी टीम शानदार शूटिंग शेड्यूल के लिए उत्साहित है.’

    फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं, जबकि 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) संयोगिता की भूमिका में दिखेंगी. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.





    पिछले साल सितंबर में ‘पृथ्वीराज’ बनाने की घोषणा की गई थी और कोरोना वायरस की महामारी के आने से पहले इसके फिल्मांकन के प्रमुख हिस्से को पूरा कर लिया गया था. निर्माताओं की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, वाईआरएफ स्टूडियो परिसर के अंदर एक असाधारण सेट बनाया गया है और शूटिंग के सुचारू संचालन के लिए सभी सुरक्षा सावधानियों को अपनाया जा रहा है.

    ‘पृथ्वीराज’ में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सोनू सूद (Sonu Sood) भी हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में ब्रिटेन में जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ की शूटिंग पूरी की. एक्टर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb)’ रिलीज होने वाली है. फिल्म का प्रीमियर 9 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज मोड में है. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय की 'सूर्यवंशी' अब अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी,
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज