अक्षय कुमार ने शुरू की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, बहन अल्का भाटिया को डेडिकेट की फिल्म

अक्षय कुमार ने आज से फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू कर दी है. फोटो साभार: @AkshayKumar instagram

'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही हैं. अक्षय कुमार ने आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar)न दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही हैं. अक्षय कुमार ने आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है. अक्षय ने बताया की आज फिल्म 'रक्षाबंधन' के सेट पर उनका पहला दिन है.

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सेट से एक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'बहन के साथ बड़ें होते हुए, अलका मेरी पहली दोस्त बनी. यह सबसे सहज दोस्ती थी. आनंद एल राय की फिल्म #रक्षाबंधन उनके लिए समर्पित है और उस विशेष बंधन का उत्सव है. आज शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की कामना करता हूं.' तस्वीर में अक्षय कुमार फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है.

    Akshay Kumar
    अक्षय कुमार ने आज से फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरू कर दी है. फोटो साभार: @AkshayKumar instagram


    कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर एक ट्वीट किया थी. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के फिल्म में एंट्री करने की जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट कर अपनी खुशी जताई थी. बता दें कि, अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें सूर्यवंशी और बेल बॉटम प्रमुख हैं. हाल ही में एक्टर ने बेल बॉटम की रिलीज डेट का एलान किया था, जो 27 जुलाई को रिलीज हो रही है.

    अपनी जबरदस्त फिटनेस के साथ-साथ एक्शन के लिए जाने जाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें इस बात के लिए जाना जाता है कि वे एक साल में कई फिल्में कर लेते हैं. वे अपनी फिटनेस के दम पर ही ऐसा कर पाते हैं. अक्षय के चाहने वाले करोड़ों में हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं. वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.