Home /News /entertainment /

akshay kumar tested positive for covid 19 again will not be able to take part in cannes film festival ps

Akshay Kumar की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाना कैंसिल

अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshaykumar)

अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है. अक्षय कुमार ने खुद इसकी पुष्टि की है. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है. अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जाना कैंसिल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

Akshay Kumar Covid 19 Positive: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आए है. अभिनेता एक बार फिर कोरोना वायरस (Akshay Kumar Covid 19) से संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है. अक्षय कुमार ने खुद इसकी पुष्टि की है. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जाना कैंसिल हो गया है. यानी अब अभिनेता कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बनेंगे. वह एआर रहमान, पूजा हेगड़े, शेखर कपूर और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने वाले थे. अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में बताया है कि वह फेस्टिवल में जाने को लेकर काफी एक्साइटेड थे.

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘सच में कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए काफी उत्सुक था. लेकिन, दुखद रूप से मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आराम करूंगा. आपको और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं अनुराग ठाकुर. वहां जाने से चूक गया.’

akshay kumar, akshay kumar covid, akshay kumar coronavirus

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. (फोटो साभारः ट्विटरः@akshaykumar)

अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के बाद उन्हें कई सेलेब्स ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. अक्षय के पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और जल्दी ठीक होने की बात कही है. कई सेलेब्स ने भी अभिनेता के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Festival De Cannes

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर