जब अक्षय कुमार के घर पहुंचे थे Kane, WWE सुपरस्टार के साथ एक्टर ने इस अंदाज में दिए थे पोज, देखें फोटो

केन के साथ अक्षय कुमार (photo credit: instagram/@boolywood.community)
केन के साथ अक्षय कुमार (photo credit: instagram/@boolywood.community)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार खुद इस बारे में बात करते हुए बताया था कि उनका 6 वर्षीय बेटा आरव (Aarav Kumar) WWE रेसलर Kane से मिलने को लेकर इतने उत्साहित थे कि वह पूरी रात सो नहीं पाए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:19 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कई साल पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) WWE सुपरस्टार केन (Kane) से मिले थे. वहीं जब 2009 में केन भारत आए थे तो बॉलीवुड के खिलाड़ी ने उन्हें मुंबई स्थित अपने घर पर आमंत्रित किया था. जिसके बाद केन अक्षय कुमार और उनके परिवार से मिलने उनके जुहू स्थित घर पहुंचे थे. अक्षय के बेटे आरव केन के बहुत बड़े फैन हैं. एक्टर ने एक बार खुद इस बारे में बात करते हुए बताया था कि 6 वर्षीय आरव WWE रेसलर Kane से मिलने को लेकर इतने उत्साहित थे कि वह पूरी रात सो नहीं पाए थे.

रेसलिंग के मैदान में हमेशा खतरनाक लुक में नजर आने वाले केन जब अक्षय कुमार के घर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा था. यही नहीं, अक्षय कुमार ने भी इस दौरान केन से मिलते-जुलते कपड़े ही पहन रखे थे. केन और अक्षय कुमार की इस मीटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अक्षय केन के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अक्षय कुमार भी केन की ही तरह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं.






बता दें, अक्षय कुमार और केन दोनों ही जैकी चैन के बहुत बड़े फैन हैं.  केन ने एक्टर की तारीफ करते हुए अक्षय की तुलना सबसे बड़े सुपरस्टार से की थी. उन्होंने कहा कि अक्षय सिल्वेस्टर स्टेलोन या भारत के अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह हैं. अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल ने अपने गेस्ट ऑफ ऑनर का स्वागत करने के लिए शानदार डिशेज तैयार की थीं. हालांकि, अक्षय और केन की इस मीटिंग की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें अक्षय 7.0 फीट के केन के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज