• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • चुनाव में पहली बार नहीं उड़ रही है अक्षय कुमार के नाम की अफवाह, इन सीटों पर भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें

चुनाव में पहली बार नहीं उड़ रही है अक्षय कुमार के नाम की अफवाह, इन सीटों पर भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 20019): जिस सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है, वहां कैंडिडेट के नाम पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 20019) की रणभेरी बज चुकी है. एक तरफ राजनीतिक दलों का सियासी संग्राम शुरू हो चुका है तो वहीं, लोकसभा चुनावों से पहले अटकलों का बाजार भी गर्म है. जिस सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है, वहां कैंडिडेट के नाम पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसे ही कयास, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए भी लगाए जा रहे हैं कि अभिनेता बीजेपी के टिकट पर चांदनी चौक लोकसभा (Chandni Chowk Lok Sabha) क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं.

राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा तेज है कि बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार को लेकर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है. हाल के दिनों में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां रही हैं. लेकिन ये पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार के नाम को लेकर चुनाव में अटकले तेज़ हैं. इससे पहले भी उनके नाम पर चुनाव के दौरान कई बातें सामने आ चुकी हैं.

गुरदासपुर सीट से चार बार सांसद सांसद रह चुके अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद भी ऐसी ही खबरें आना शुरू हुईं थीं कि अक्षय, इस सीट से राजनीति में एंट्री ले सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बहरहाल आपको बता दें कि अक्षय कुमार का राजनीति से काफी करीबी रिश्ता है. उनके ससुर और दिग्गज दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना भी नई दिल्ली की सीट से तीन बार कांग्रेस की तरफ से सांसद बन चुके हैं. शायद इसी लिए ये अटकलें तेज हैं कि अक्षय, चांदनी चौक की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज