लाइव टीवी

आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष के साथ अक्षय कुमार का 'स्‍पेशल' तड़का

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 3:18 PM IST
आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष के साथ अक्षय कुमार का 'स्‍पेशल' तड़का
अतरंगी रे में अक्षय कुमार का स्‍पेशल रोल होगा.

निर्देशक आनंद एन राय (Anand L Rai) की 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में सारा (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की फ्रेश जोड़ी के साथ ए आर रहमान का संगीत भी होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 3:18 PM IST
  • Share this:
निर्देशक आनंद एन राय (Anand L Rai) ने अपनी नई फिल्‍म की घोषणा कर दी है, जिसमें बॉलीवुड की सारा (Sara Ali Khan) और कॉलीवुड के धनुष (Dhanush) एक साथ नजर आने वाले हैं. इस अतरंगी कास्‍ट में अनोखा ट्विस्‍ट का तड़का लगाने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. इस नई फिल्‍म का टाइटल 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) होगा. 'अतरंगी रे' के जरिए धनुष फिल्‍म 'रांझणा' के बाद एक बार फिर निर्देशक आनंद एल राय के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पहला लुक कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है, जिसमें सारा अक्षय और धनुष साथ नजर आ रहे हैं.



दिलचस्‍प है कि सारा और धनुष के साथ नजर आने वाले अक्षय का इस फिल्‍म में कोई बड़ा नहीं बल्कि काफी छोटा रोल होने वाला है. हालांकि ये किरदार काफी अहम होगा जो इसकी कहानी को नया मोड देगा. इस कहानी की सबसे मजबूत कड़ी होने जा रही है इसका संगीत, जिसे एर आर रहमान देंगे. फिल्‍म का पहला म्‍यूजिकल टीजर भी आज ही सामने आया है.



दो बड़े सितारों के साथ सारा ये फिल्‍म पाकर काफी खुश हैं और ये खुशी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है. सारा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'मैं अपने भाग्‍य पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं.' मेरी अगली फिल्‍म 'अतरंगी रे'.

फिल्‍म के निर्माताओं कहा कहना है कि अक्षय का रोल इस फिल्‍म में छोटा होगा. वह एक स्‍पेशल किरदार के लिए फिल्‍म में होंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग इसी साल 1 मार्च से शुरू होगी और ये अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर