Back to Back ब‍िजी हैं अक्षय कुमार, 'बच्‍चन पांडे' के बाद शुरू करेंगे 'रक्षाबंधन' की शूटिंग

akshay kumar

akshay kumar

खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी एक और फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग करेंगे. रिपोर्टस् के मुताबिक अक्षय कुमार पर इंडस्ट्री के 1500 करोड़ रुपए लगे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अक्षय कुमार हर साल 3 से 4 फिल्में करने के लिए फेमस है. उनका ये साल भी काफी बिजी रहने वाला है. उनकी इस साल कई फिल्में रिलीज होनी है. साथ ही कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिलहाल अक्षय अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी एक और फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग करेंगे. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक अक्षय कुमार पर इंडस्ट्री के 1500 करोड़ रुपए लगे हुए हैं.

खबरें हैं कि है कि अक्षय रक्षाबंधन में बड़े भाई का रोल करेंगे जिसके एक हिस्से के लिए वो 40 से 45 दिन शूटिंग करेंगे. फिल्म में अक्षय की तीन छोटी बहनें होंगी. फिल्म में भाई बहन के प्यार को इस तरह से दर्शाया जाएगा जिससे दर्शक खुद को कनेक्टेट फील करें. फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरु करने की डेट 15 अप्रैल तय की गई है. मेकर्स इस फिल्म को दीवाली पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं. अब देखना है कि क्या ये हो पाएगा क्योंकि अक्षय की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं. इसमें 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में शामिल हैं. फिल्म की शूटिंग कहां होगी इस बारे में फिलहाल कोई डिटेलस् नहीं मिली है.

(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)


अक्षय कुमार इन दिनों जयपुर में अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला बना रहे हैं और इसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि टीम फरवरी के अंत तक जयपुर में ही रहेगी. इसके बाद अक्षय सूर्यवंशी के प्रमोशन में अपना टाईम देंगे. सूर्यवंशी 2 अप्रैल को रिलीज होनी है. रक्षाबंधन के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन लॉयन' की शूटिंग भी जल्द शुरू होने की खबरें आ रही हैं. साथ ही ओह माय गॉड के सीक्वल के बारे में भी कई समय से खबरें हैं.
Akshay Kumar

हाल ही में अक्षय कुमार किसान आंदोलन मामले पर ट्वीट करने के बाद चर्चा में आ गए थे. पंजाबी सिंगर जैजी बी ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया था और कहा था कि अक्षय कुमार फेक किंग है. बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था कि किसान हमारे देश का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनकी समस्या का निपटारा करने को लेकर उठाए गए कदम जाहिर तौर पर सभी के सामने हैं. आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, ना कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज