कृति सेनन के साथ अगले साल जनवरी में अक्षय कुमार शुरू करेंगे 'बच्चन पांडे' की शूटिंग

अगले साल मार्च तक चलेगी फिल्म की शूटिंग (फोटो साभारः Twitter @taran_adarsh)
अगले साल मार्च तक चलेगी फिल्म की शूटिंग (फोटो साभारः Twitter @taran_adarsh)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' की शूटिंग अगले साल जनवरी से जैसलमेर में शुरू करेंगे और यह शूटिंग मार्च तक चलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 9:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी (Laxmmi) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. वहीं, ट्विटर पर 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' ट्रेंड कर रहे हैं. बता दें, 'बच्चन पांडे' और कोई नहीं अक्षय कुमार ही हैं. ये उनकी दूसरी फिल्म है. यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक नई बात सामने आई है, जिसके लिए फिल्म का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

अगले साल मार्च तक चलेगी शूटिंग
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकरी दी है कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग अगले साल जनवरी से जैसलमेर में शुरू करेंगे और यह शूटिंग मार्च तक चलेगी. फरहाद समजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा एक और एक्ट्रेस की इस फिल्म में एंट्री हाने वाली है, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.







बता दें, दिवाली के अवसर पर इसी महीने 9 नवंबर को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार फिल्म 'लक्ष्मी' का नाम पहले 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया था, लेकिन फिल्म के नाम से हुए विवाद के बाद फिल्म के मेकर्स ने इसका नाम बदल कर सिर्फ 'लक्ष्मी' रख दिया. कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज