सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ काम करने वाली खबर को अक्षय कुमार ने बताया FAKE

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए बताया कि ये 10 में 10 फेक न्यूज है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि मैं अपने खुद की फेक न्यूज खत्म करने का बिजनेस कैसे शुरू करूं?

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे एक्टर हैं, जो साल भर में सबसे अधिक फिल्म करते हैं और उनकी लगभग फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है. वहीं, इसके साथ ही उनकी की फेक न्यूज भी सामने आती रहती हैं. सोमवार को एक खबर सामने आई कि अक्षय कुमार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं, जिसे अक्षय कुमार ने फेक न्यूज बताया है.

    अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए बताया कि ये 10 में 10 फेक न्यूज है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपने खुद की फेक न्यूज खत्म करने का बिजनेस कैसे शुरू करूं? दरअसल, इससे पहले यह खबर आ रही थी कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक नए प्रोजेक्ट में अहान शेट्टी के साथ नजर आने वाले हैं, जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं और इस प्रोजेक्ट पर अभी काम चल रहा है.

    Printshot Twitter


    बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्दी ही फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल 24 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री के करीब-करीब सभी बड़े स्टार्स अहान को शुभकामनाएं दे चुके हैं. अहान बॉलीवुड में नए हैं इसलिए उन्हें लेकर लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है. अब अहान शेट्टी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.