अक्षय कुमार के पास नहीं थे ट्रेन टिकट खरीदने के पैसे, टीटी से बचने के लिए करते थे ये काम!

अक्षय कुमार के पास नहीं थे ट्रेन टिकट खरीदने के पैसे, टीटी से बचने के लिए करते थे ये काम!
अक्षय कुमार की 28 साल पुरानी फोटो वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में इसका खुलासा किया था कि वो 7 दोस्तों के साथ ट्रेन (Train) में बिना टिकट (Ticket) सफर कर चुके हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आपने कई फिल्मों में 'हेरा फेरी' करते हुए देखा होगा. वहीं उन्होंने काफी पहले कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma) पर एक रियल लाइफ 'हेरा फेरी' का खुलासा किया था. उन्होंने एक ऐसा वाकया ये शेयर किया था जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएगे. अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो पर खुलासा किया था कि उन्होंने बिना टिकट (Ticket) ट्रेन (Train) में सफर किया था. अक्षय कुमार ने ये भी बताया था कि उनके साथ 7 और दोस्त होते थे. इसके साथ ही अक्षय ने इसका खुलासा भी किया कि वो टीटी से बचने के लिए क्या काम करते थे.

दरअसल, ये किस्सा अक्षय कुमार ने उस दौरान शेयर किया था, जब वो अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए बॉबी देओल, चंकी पांडे और रितेश देशमुख के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. इस शो में काफी मस्ती मजाक हुआ और एक क्विज के दौरान कपिल शर्मा ने मजाक-मजाक में पूछ लिया कि क्या आप चारों में से किसी ने ट्रेन में बिना टिकट ट्रैवल किया है? इस पर बॉबी और रितेश ने तो ना कह दिया लेकिन अक्षय कुमार और चंकी पांडे का जवाब हां था. ये देखकर कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह के साथ-साथ वहां बैठी ऑडिएंस भी चौंक गई.





 






View this post on Instagram




 

pramotion Time. . . . credit by 👉 @gujaratakkianss . . . #AkshayKumar #gujaratakkians #akkians #khiladi #riteshdeshmukh #bobbydeol #chunkypanday #kapilsharma #kapilsharmashow😍 #tvshows #hf4 #kritisanon #kritikharbanda #poojahegde #akki #khiladiakshaykumar #comedy #laughter #smile #joke #funnyvideos #train #tiket #tisi #bollywoodcomedy #bollywoodmovies #kingofbollywood #akshay #😂 #😂😂😂


A post shared by Akshay kumar (@akshay_kumar_fan_page_) on






अक्षय कुमार की बात सुनकर कपिल शर्मा ने कहा ये बहुत खराब बात है लेकिन आपने ऐसा क्यों किया. इस पर अक्षय ने बताया कि उनके पास उस वक्त पैसे नहीं होते थे. उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने स्कूल के सात दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर करते थे लेकिन टिकट सिर्फ एक ही लेते थे. अगर टीटी दिख जाता था तो एक टिकट लेकर अक्षय कुमार भागना शुरू कर देते थे और शक में टीटी उनके पीछे भागता था. इस पर सारे दोस्त बचकर निकल जाते थे और पकड़े जाने पर अक्षय अपना टिकट दिखा देते थे.

हालांकि अक्षय कुमार ने भी बात बात में सभी से ये कहा कि ऐसा करना बेहद गलत है, किसी को भी बिना टिकट ट्रेन में सफर नहीं करना चाहिए. मेरी मजबूरी थी लेकिन अब मैं टिकट लेकर ही सफर करता हूं. न्यूज 18 भी ऐसे काम का समर्थन नहीं करता है. बता दें कि बिना टिकट ट्रेन में सफर करना दंडनीय अपराध है. इसके लिए कड़ी सजा का प्रावधान भी है. ऐसा करने वाले को जुर्माने के साथ-साथ जेल भी हो सकती है.

ये भी पढ़ें :- इन 6 सीक्वल फिल्मों का हो रहा इंतजार, क्या सलमान खान-संजय दत्त पूरा करेंगे वादा? 
First published: May 28, 2020, 11:50 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading