सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग काम करने की खबर बेबुनियाद, अक्षय कुमार ने कहा-Fake News

फेक न्यूज पर भड़के अक्षय कुमार (फोटो साभार: akshaykumar / Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) के साथ कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई:बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों कई फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं. अक्षय ने अपनी अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan) की शूटिंग शुरू कर दी है. अप्रैल में ही इस फिल्म का 8 करोड़ का सेट बनकर तैयार हो गया था. लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में अक्षय भी आ गए थे जिसकी वजह से शूटिंग रोकनी पड़ गई थी. जब ठीक हुए तो लॉकडॉउन लग गया. अब काम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम शुरू हुआ है तो सबसे पहले ‘रक्षाबंधन’ को पूरा करना चाह रहे हैं. इसी बीच खबर आई कि अक्षय एक और फिल्म कर रहे हैं जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी काम करेंगे.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला, अक्षय कुमार और अहान शेट्टी के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने पर अक्षय ने मीडिया साइट की खबर को रिट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया. ट्वीट कर अक्षय कुमार ने इस एक्सक्लुसिव खबर को फेक बताते हुए लिखा ‘फेक न्यूज के स्केल पर 10/10, मैं अपना खुद का फेक न्यूज खत्म करने का बिजनेस शुरू करूं तो कैसा रहेगा ? अक्षय के इस रिएक्शन से साफ हो गया है कि वे अहान शेट्टी के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं.

    (साभार:Akshay Kumar/Twitter)


    अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'अपने इस बिजनेस में मुझे ही सदस्य बना लीजिएगा', एक ने लिखा 'इनका रोज का यही काम है, इनकी बजाते रहो,बड़ा मजा आता है'. इसके साथ ही अक्षय कुमार के फैंस उनकी अगली फिल्म के रिलीज होने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' जुलाई में रिलीज होने वाली है. वहीं 'सूर्यवंशी' भी रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा अक्षय कुमार 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे' और 'रामसेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.