अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ OTT पर होगी रिलीज, HOTSTAR के साथ हुआ करोड़ों का करार!

OTT पर रिलीज होगी 'बेल बॉटम'. (Photo Credits: jackkybhagnani/Instagram)

OTT पर रिलीज होगी 'बेल बॉटम'. (Photo Credits: jackkybhagnani/Instagram)

कोरोना महामारी के बीच सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने पर संकट छाया हुआ है. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 12:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के रिलीज होने का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. लेकिन कोरोना के सेकेंड वेव (Second Wave of Corona) ने एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की रफ्तार पर लगाम लगा दी है. कई फिल्मों की शूटिंग जहां बंद पड़ गई है वहीं कई फिल्मों की रिलीज पर भी संकट छाया हुआ है. ‘बेल बॉटम’ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इसे 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान  किया था. लेकिन मौजूदा हालात की वजह से अब ‘बेल बॉटम’ को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 2021 की बड़ी फिल्मों में शुमार है. फिल्म मेकर्स ने दर्शकों को और इंतजार न कराते हुए फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज करने की डील लगभग पक्की हो चुकी है.

हालांकि अभी रिलीज डेट तय नहीं की गई है. हॉटस्टार से पहले अमेजन प्राइम के साथ भी इसकी रिलीज को लेकर बातचीत हुई थी. इस बीच खबर है कि हॉटस्टार ने ज्यादा पैसे ऑफर कर दिए और यह फिल्म उन्हें मिल गई. हालांकि यह डील कितने में की गई है इस बात का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इतना तय है कि डील अच्छे पैसों में ही हुई होगी. एक प्लेन हाईजैक की स्टोरी पर बनी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन नजर आएंगे.




बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों को रिलीज करना घाटे का ही सौदा माना जाता है. प्रोड्यूसर की मनमाफिक कमाई नहीं हो पाती. इसी वजह से अक्षय कुमार की बड़े बजट वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ एक साल से ज्यादा वक्त से रिलीज का इंतजार कर रही है. ये 100 करोड़ से ज्यादा बजट वाली फिल्म है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज