जैकलीन और नुशरत भरूचा से परेशान हुए अक्षय कुमार, VIDEO शेयर कर कहा- 'ये लोग क्या कर रहे हैं'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया वीडियो (Twitter Video Grab)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया वीडियो (Twitter Video Grab)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी लीडिंग लेडी जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुशरत भरूचा के साथ अक्षय कुमार अयोध्‍या पहुंच गए हैं. आज ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्‍म के मुहूर्त की पहली फोटो शेयर की और अब उन्होंने थोड़ी देर पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

दरअसल, अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनकी 'राम सेतु' की टीम बस पर कहीं जाती दिख रही है. वहीं, अक्षय कुमार बस में जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा के बीच वाले सीट पर बैठे हैं. वीडियो में अक्षय तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज जरूर सुनाई दे रही है. वीडियो में जैकलीन और नुशरत से अक्षय काफी परेशान नजर आ रहे हैं, क्योंकि एक तरफ जैकलीन और दूसरी तरफ नुशरत लगातार मैकअप करती नजर आ रही हैं. आप भी देखिए इस वायरल वीडियो को...






बता दें, अपनी फिल्‍म के मुहूर्त के साथ ही अक्षय उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात भी करने वाले हैं. इसके अलावा अक्षय श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय और ट्रस्टी अनिल मिश्र से मुलाकात भी करेंगे. फिल्म ‘रामसेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है. इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है. अक्षय के अनुसार उनकी फिल्‍म 'राम सेतु' भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज