जब अपने फैन के नहीं रहने की खबर सुन रो पड़े थे Akshay Kumar, भावुक कर देने वाला है किस्सा

2008 में मुदित ने अक्षय की एक फिल्म देखी थी. इसके बाद वह अपनी मां से अक्षय कुमार से मिलाने की जिद करने लगा. (File Photo)

2008 में मुदित ने अक्षय की एक फिल्म देखी थी. इसके बाद वह अपनी मां से अक्षय कुमार से मिलाने की जिद करने लगा. (File Photo)

मुदित की मां ने 6 साल बाद बच्चों की विश पूरी कराने वाले एक फाउंडेशन से संपर्क किया. फाउंडेशन के माध्यम से मुदित की इच्छा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक पहुंच गई. इसके बाद अक्षय कुमार ने मुदित और उनकी मां के लिए टिकट की व्यवस्था कर उन्हें मुंबई बुलाया.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी जबरदस्त फिटनेस, एक्शन के लिए जाने जाते हैं. वे अपनी फिटनेस के दम पर ही एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वे इतने मंझे हुए कलाकार हैं कि वे हर जॉनर का किरदार बखूबी निभा लेते हैं. अक्षय के चाहने वाले करोड़ों में हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं.

अक्षय कुमार के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन एक्टर अपने एक फैन से मिलने के लिए उत्साहित रहते थे. इस फैन ने असमय दुनिया को अलविदा कह दिया था. इससे अक्षय इतने दुखी हो गए कि उनके आंसू निकल आए.

जयपुर निवासी मुदित अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन था, लेकिन उसे 'मस्कुलर डिस्ट्रॉफी' नाम की बीमारी थी. 2008 में मुदित ने अक्षय की एक फिल्म देखी थी. इसके बाद वह अपनी मां से अक्षय कुमार से मिलाने की जिद करने लगा. किसी मिडिल क्लास फैमिली के लिए ऐसा करना मुश्किल है.

मुदित की मां ने 6 साल बाद बच्चों की विश पूरी कराने वाले एक फाउंडेशन से संपर्क किया. फाउंडेशन के माध्यम से मुदित की इच्छा अक्षय कुमार तक पहुंच गई. इसके बाद अक्षय कुमार ने मुदित और उनकी मां के लिए टिकट की व्यवस्था कर उन्हें मुंबई बुलाया. अक्षय ने मुदित वहां पहुंचे तो अक्षय से मिलकर खुश हुए. एक्टर ने मुदित का बर्थडे भी मनाया. इसके बाद अक्षय ने मुदित से कई बार मुलाकात की.
2017 में तबियत ज्यादा खराब रहने पर मुदित को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. उस वक्त अक्षय कुमार भी मुदित से फोन पर बात करते थे और उसका उत्साह बढ़ाते थे. अक्षय ने मुदित से वादा किया था कि जब वे अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के प्रमोशन के लिए पिंकसिटी आएंगे तो उनसे मुलाकात करेंगे. मुदित से मिलने के लिए अक्षय ने जयपुर में प्रमोशन भी रखा था, लेकिन अक्षय के वहां पहुंचने से कुछ दिन पहले ही मुदित की मौत हो गई. अक्षय को जब मुदित के नहीं रहने की खबर मिली तो वे बहुत रोए. आम तौर पर अक्षय कुमार को रियल लाइफ में इस तरह से दुखी नहीं देखा गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज