दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने रखी थी ये शर्त, खुद किया था खुलासा

दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने रखी थी ये शर्त, खुद किया था खुलासा
अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना (फोटो ग्रैव कॉफी विद करण सीजन 5)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने दूसरे बच्चे के लिए एक्टर के सामने ऐसी शर्त रख दी जिसे सुनकर उनकी हालत खराब हो गई.

  • Share this:
मुंबई. यूं तो बॉलीवुड में कई सुपर क्यूट और आदर्श जोड़ियां हैं लेकिन अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के पावर कपल कहे जाते हैं. जहां एक तरफ अक्षय इंडस्ट्री से सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस और लेखक होने के साथ-साथ कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर रखती हैं. इन दोनों दो प्यारे बच्चे भी हैं- आरव और नितारा... क्या आपको पता है कि आरव के बाद दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने एक ऐसी शर्त रखी थी, जिसे सुनकर खुद 'खिलाड़ी' भी हैरान रह गई थे. इस शर्त के बारे में खुलासा खुद ट्विंकल ने ही किया था.

दरअसल, ये बात काफी पुरानी है, जब अक्षय और ट्विंकल एक साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे. ये दोनों जहां पर भी साथ नजर आ जाते हैं, वहां धमाल तो तय है. इस शो पर ट्विंकल ने एक धमाकेदार खुलासा किया था. उन्होंने करण और नेशनल टेलीविजन के सामने कहा था कि दूसरे बच्चे से पहले मैंने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी.

ट्विंकल ने आगे बात करते हुए कहा कि 'मैंने अक्षय से कह दिया था, जब तक वो सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चे के बारे में नहीं सोचूंगी'. ये बात सुनकर करण हैरान रह गए थे. वहीं ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा था, 'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी'. बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के 2 बच्चे आरव और नितारा है.



अक्षय कुमार ने ये भी माना था कि उनके सक्सेसफुल बॉलीवुड करियर के पीछे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का ही हाथ है. इस शो पर ट्विंकल ने अपने बेबाक और मस्तीभरे अंदाज से रंग जमा दिया था. वहीं अक्षय भी उन्हें टक्कर देने की भरपीर कोशिश कर रहे थे. जो भी हो इस शो पर ये दोनों साथ नजर आए और अपनी कमाल की कैमिस्ट्री से ये साबित कर दिया कि उन्हें पावर कपल क्यों कहा जाता है.



ये भी पढ़ें- जब साड़ी पहनकर 'सात समुंदर पार' पर सारा अली खान ने किया डांस, दिल थामकर देखते रहे लोग, देखें वीडयो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading