Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने 21वीं Wedding Anniversary पर ट्व‍िंकल के सवाल पर द‍िया जवाब- 'भाभी जी, बच्‍चे कैसे हैं...'

अक्षय कुमार ने 21वीं Wedding Anniversary पर ट्व‍िंकल के सवाल पर द‍िया जवाब- 'भाभी जी, बच्‍चे कैसे हैं...'

अक्षय कुमार और ट्व‍िंकल खन्ना अपनी शादी की सालग‍िरह राजस्‍थान के रणथंभौर में मना रहे हैं.

अक्षय कुमार और ट्व‍िंकल खन्ना अपनी शादी की सालग‍िरह राजस्‍थान के रणथंभौर में मना रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्व‍िंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपनी शादी की सालग‍िरह राजस्‍थान के रणथंभौर में मना रहे हैं. ऐसे में पत्‍नी ट्व‍िंकल ने अक्षय और अपने के बीच की बातचीत का एक ऐसा मजेदार ह‍िस्‍सा इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्व‍िंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपनी शादी की सालग‍िरह राजस्‍थान के रणथंभौर में मना रहे हैं. इस जोड़ी को साथ में पूरे 21 साल (Akshay Kumar and Twinkle Khanna’s 21st wedding anniversary) हो चुके हैं. बॉलीवुड कपल्‍स अक्‍सर अपनी शादी की सालग‍िरह पर रोमांट‍िकक तस्‍वीरें और एक दूसरे के साथ की बात करते हैं. लेकिन ‘म‍िसेज फनी बोन्‍स’ ने अपने और पति अक्षय के बीच की बातचीत का एक ऐसा मजेदार ह‍िस्‍सा इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, ज‍िसे पढ़कर आप भी मुस्‍कुराए ब‍िना नहीं रह पाएंगे. अक्षय और ट्व‍िंकल ने 2001 में शादी की थी और अब ये जोड़ी 2 बच्‍चों के माता-पिता हैं.

ट्व‍िंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ टेबल पर बैठे एक तस्वीर शेयर की है, ज‍िसमें यह जोड़ी काफी रोमांट‍िक नजर आ रही है, लेकिन जब आप इस पोस्‍ट का कैप्‍शन पढ़ेंगे तो समझ आएंगे कि ट्व‍िंकल ने अपने अंदाज का ह्यूमर द‍िखा ही द‍िया है. ट्व‍िंकल ने कैप्‍शन ल‍िखा है, ’21वीं शादी की सालग‍िरह पर हम आपस में बात कर रहे थे.
मैं: पता है हम दोनों इतने अलग हैं कि अगर आज हम दोनों क‍िसी पार्टी में म‍िलें तो शायद मैं तुमसे बात भी न करूं.
वह: मैं तो तुमसे जरूर बात करता.
मैं: अच्‍छा, क्‍या बात करते मुझसे. मुझे बाहर ले जाने के लिए पूछते?
वह: नहीं, मैं कहता, ‘भाभीजी, भाई साहब कैसे हैं, बच्‍चे ठीक हैं? चल‍िए नमस्‍ते.’

Akshay Kumar, Twinkle Khanna, 21st wedding anniversary

ट्विंंकल खन्ना ने ये पोस्‍ट सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है.

ट्व‍िंकल और अक्षय ‘इंटरनेशनल ख‍िलाड़ी’ और ‘जुल्‍मी’ जैसी फिल्‍मों में को-स्‍टार रह चुके हैं. इस जोड़ी की शादी को 21 साल हो चुके हैं. इन दोनों के 19 साल का बेटा आरव और 9 साल की बेटी न‍ितारा है. शादी के बाद फिल्‍मों की दुन‍िया छोड़ ट्व‍िंकल अब लेखिका बन चुकी हैं. वह अब तक तीन क‍िताबें ल‍िख चुकी हैं. ‘म‍िसेज फनी बोन’ उनकी पहली क‍िताब थी. ट्व‍िंकल क‍िताबों के अलावा कॉलम भी ल‍िखती हैं. इसके साथ वही ड‍िजिटल कंटेंट कंपनी ‘ट्वीक इंडिया’ भी चलाती हैं.

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding, real couple of Bollywood, SHAMMI KAPOOR AND GEETA BALI, KISHORE KUMAR AND RUMA GUHA THAKURTA, KISHORE KUMAR -YOGITA BALI - LEENA CHANDAVARKAR, SUNIL DUTT AND NARGIS, Dilip Kumar and Saira Banu, Randhir Kapoor and Babita Kapoor, Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan, Rishi Kapoor and Neetu Kapoor

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी हर कोई जानता है. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थीण्‍

वहीं अक्षय की बात करें तो पिछले दिनों उनकी फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी पर र‍िलीज हुई ज‍िसे काफी पसंद किया गया. जबकि कोरोना के चलते अक्षय की आने वाली फिल्म ‘पृथ्‍वीराज’ पोस्‍टपोन हो गई है.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर