साले की मदद करने के लिए फिल्म में डांस करने वाले हैं अक्षय कुमार

News18Hindi
Updated: April 25, 2019, 10:06 AM IST
साले की मदद करने के लिए फिल्म में डांस करने वाले हैं अक्षय कुमार
'ब्लैंक' से डेब्यू करने जा रहे हैं करन.

बॉलीवुड में कई हिट डांस नंबर दे चुके अक्षय कुमार इस गाने में करन कपाड़िया के साथ नजर आएंगे. यह एक प्रमोशनल सॉन्ग होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भतीजे और अक्षय कुमार के साले साहब करन कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. ये बात तो आप जानते ही होंगे. अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि अक्षय डेब्यू करने जा रहे करन की फिल्म में एक डांस नंबर कर रहे हैं. बॉलीवुड में कई हिट डांस नंबर दे चुके खिलाड़ी इस गाने में करन के साथ नजर आएंगे. यह एक प्रमोशनल सॉन्ग होगा. इस गाने को टोनी डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस गाने में खास परफॉर्मेंस अक्षय कुमार की तरफ से 'ब्लैंक' टीम के लिए गुडलक गिफ्ट है. बता दें कि करन 'ब्लैंक' नाम की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.

ब्लैंक में करन के साथ सनी देओल भी अहम रोल में हैं. ये फिल्म एक ऐसे आतंकवादी पर आधारित है जो सुसाइड बॉम्बर बनकर भारत में विस्फोट करने आता है लेकिन एक दुर्घटना में अपनी याद्दाश्त खो बैठता है. सनी देओल इस फिल्म में इंटेलिजेंस ब्यूरो के हेड का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली है. शायद सनी देओल इस फिल्म की प्रमोशन के लिए समय भी ना निकाल पाएं. ऐसा इसलिए क्योंकि सनी देओल ने अब राजनीति में एंट्री ले ली है. वह बीजेपी की टिकट पर गुरदासपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं.

यह भी पढ़ें:

OMG! रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर लीक हुई 'Avengers End Game'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...