Home /News /entertainment /

akshay kumar workout with kapil sharma at 4 am morning watch hillarious video pr

VIDEO: अक्षय कुमार ने तड़के 4 बजे कपिल शर्मा से करवाया वर्कआउट, मौका देख फरार हुए कॉमेडियन

अक्षय कुमार संग कपिल शर्मा की हुई हालत खराब. (फोटो साभार: 
akshaykumar/Instagram)

अक्षय कुमार संग कपिल शर्मा की हुई हालत खराब. (फोटो साभार: akshaykumar/Instagram)

वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इतने घबराए हुए हैं कि रात ढाई बजे ही तैयार होने लगते हैं. कपिल 4 बजे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मिलने के लिए पहुंचने की तैयारी करते हुए कहते हैं कि ढाई बज गए हैं. अगर मैं सो गया, लेट गया हो गया तो सारी उम्र बेइज्जती करते रहेंगे. कॉमेडियन तैयार होकर निकल पड़ते हैं और जिम में पहुंचते हैं जहां अक्षय वर्कआउट कर रहे होते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस और सुबह जल्दी उठकर वर्कआउट के लिए मशहूर हैं. अक्षय से फिटनेस का टिप्स लेने कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) निकल पड़े, और पहुंच गए अक्षय कुमार के जिम के अंदर. वहां उन्हें देख बॉलीवुड खिलाड़ी वर्कआउट करवाने लगे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि कपिल उल्टे पांव लौट आए. देखिए मजेदार वीडियो.

अक्षय कुमार जब भी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ पर पहुंचतें हैं तो कपिल की खूब खिंचाई करते हैं. अक्षय को लेकर जैसे ही कपिल कोई कमेंट करते हैं वैसे ही एक्टर की हाजिर जवाबी से बोलती बंद हो जाती है. अक्षय जब भी शो की शूटिंग के लिए आते हैं सभी को सुबह जल्दी उठना पड़ता है. कपिल इसका जिक्र कई बार अपने शो के दौरान कर चुके हैं.

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार का मजेदार वीडियो
अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कपिल शर्मा इतने घबराए हुए हैं कि रात ढाई बजे ही तैयार होने लगते हैं. कपिल 4 बजे अक्षय कुमार से मिलने के लिए पहुंचने की तैयारी करते हुए कहते हैं कि ढाई बज गए हैं. अगर मैं सो गया, लेट गया हो गया तो सारी उम्र बेइज्जती करते रहेंगे. कॉमेडियन तैयार होकर निकल पड़ते हैं और जिम में पहुंचते हैं जहां अक्षय वर्कआउट कर रहे होते हैं. पहले कपिल को वर्कआउट करवाते हैं फिर तलवार चलाने की प्रैक्टिस. इस सबसे कॉमेडियन इतना घबरा जाते हैं कि मौका पाते ही दरवाजा खोल फरार हो जाते हैं. कहते हैं पाजी मैं सेट पर मिलने आऊंगा’.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


 ये भी पढ़िए-अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘Prithviraj’ का बदला नाम, अब इस टाइटल से होगी रिलीज

‘पृथ्वीराज’ कर रहे हैं अक्षय कुमार-कपिल शर्मा
अक्षय कुमार के शेयर किए गए इस वीडियो को दरअसल, फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के प्रमोशन के लिए बनाया गया है. अक्षय की ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा’पर प्रमोशन करने फिल्म की टीम पहुंचेगी. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर