अक्षय कुमार की बेटी नितारा के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, फैंस बोले- 'क्यूट'

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी नितारा (Akshay Kumar's Daughter Nitara) का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें नितारा अपने डॉगी को नहलाते हुए नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 6:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हाल में एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आठ साल की बेटी नितारा (Nitara) अपने प्यार डॉगी को नहलाते हुए नजर आ रही हैं. फैंस को नितारा और उनका अपने डॉगी के लिए प्यार भा गया है. आठ साल की नन्ही नितारा को बड़े ध्यान से डॉगी की पीठ पर फॉम को रगड़ते हुए देखा जा सकता है. फैंस को प्यारी नितारा का डॉगी को यूं नहलाना पसंद आ गया है, क्योंकि वह शांति से नहाने के लिए खड़ा है. ट्विंकल अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'एलेक्स को केवल उसी व्यक्ति से अच्छी स्क्रबिंग मिलती है, जो उसे बैठा सकता है. संडे वाइब्ज.' इस वीडियो पर एक फैन ने रिएक्शन में लिखा है, 'सो स्वीट.' जबकि एक दूसरे फैन ने कहा, 'बहुत प्यारा.' एक और फैन ने लिखा, 'कीप इट अप बेबी.'




ट्विंकल और नितारा दोनों को ही किताबों से लगाव है. एक बार ट्विंकल ने बेटी के साथ किताब पढ़ते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, 'आपको एक दिन में 25 पेज पढ़ने हैं और इतने पेज मुझे भी पढ़ने हैं.' वह पूछती हैं, 'पर आपको यह कोटा किसने दिया मां?' यह बड़े होने का एक खामियाजा है. आपको अपने लिए खुद काम तय करना होगा और ध्यान रखना होगा कि आप काम पूरा करके ही उठें. हम अपने दिन की शुरुआत बेहतरीन ढंग से करने की कोशिश करते हैं. यह रोजाना 25 पेज पढ़ने तक ही सीमित नहीं है, कई बार 5 पेज ही हो होते हैं.'

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


ट्विंकल कभी-कभार ही नितारा के क्यूट वीडियो शेयर करती हैं. एक बार उन्होंने अपनी बेटी के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की थी. उस फोटो में ट्विंकल नितारा के बालों में कंघी करते हुए नजर आ रही हैं.



(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


इस बीच नितारा के पिता अक्षय कुमार पृथ्वीराज के जीवन पर आधारित अगले पीरियड ड्रामा पर काम कर रहे हैं. वह पहले ही सारा अली खान और धनुष के साथ आंनद एल राय की 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज