VIDEO: अक्षय कुमार का जलवा बरकरार, 'लक्ष्मी बॉम्ब' के ट्रेलर ने मचाया हुआ है हंगामा

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले महीने 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले महीने 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' अगले महीने 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब जल्द ही खत्म होने वाली है. इसी बीच फिल्म के ट्रेलर को शुक्रवार को रिलीज किया गया, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और यही वजह है कि फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अक्षय कुमार का जलवा बरकरार है.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर
फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए इस ट्रेलर को अब तक 11,261,075 बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं और जिस तरह से लोगों ने ट्रेलर को पंसद किया है, उससे यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय की इस फिल्म को भरपूर प्यार मिलने वाला है.


बता दें, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है.





मेकर्स फिल्म को हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज