लाइव टीवी

अक्षय कुमार को बेइज्जत कर के इस बंगले से भगाया था, खिलाड़ी ने सालों बाद लिया बदला!

News18Hindi
Updated: March 9, 2020, 6:32 AM IST
अक्षय कुमार को बेइज्जत कर के इस बंगले से भगाया था, खिलाड़ी ने सालों बाद लिया बदला!
अक्षय कुमार ने दान देने के बाद अपने विचार रखे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज जिस जुहू (Juhu) के जिस बंगले में रहते हैं, वह वही बंगला है जिससे उन्हें 33 साल पहले भगाया गया था.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभी अपने करियर की शीर्ष पर हैं. बीते काफी समय से उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर सफल साबित हो रही है. साथ ही वे करोड़ों के मालिक हैं. खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय आज जिस जुहू (Juhu) के बंगले में रहते हैं वो वही बंगला है जिससे उन्हें 33 साल पहले भगाया गया था.

दरअसल, बात ऐसी है की आज से 33 साल पहले अक्षय स्ट्रगल कर रहे थे और उन्हें ऑडिशन के लिए एक पोर्टफोलियो की जरूरत थी. उन्होंने उस समय के मशहूर फोटोग्राफर जयेश शेठ (Jayesh Sheth) से पोर्टफोलियो बनाने की बात की. मगर अक्षय के पास उस समय जयेश को देने के लिए पैसे नहीं थे. इस पर अक्षय ने जयेश से रिक्वेस्ट किया की वो उन्हें असिस्टेंट के तौर पर रख लें और वो जो भी पैसे अक्षय को देने वाले है, उसके बदले वे उनका पोर्टफोलियो बना दें. जयेश ने इस बात पर हामी भर दी.

अक्षय कुमार जयेश शेठ को असिस्ट करने लगे. अक्षय के पोर्टफोलियो के शूट के लिए दोनों ने जुहू में एक बंगले को चुना. दोनों फोटोशूट के दिन बंगले के पास पहुंच गए और फोटोशूट करने लगे. इतने में एक फोटो के लिए अक्षय बंगले की दीवार पर जाकर बैठ गए. उस बंगले के चौकीदार ने अक्षय को दीवार पर चढ़ते देख लिया. वह चौकीदार उसी वक़्त वहां आया और दोनों को वहां से भगाने लगा. अक्षय और जयेश वहां से चले गए.



चौकीदार ने दी थी अक्षय को पुलिस की धमकी



जयेश से इस बारे में पूछे जाने पर जयेश ने कहा, 'यह आश्चर्यजनक है कि अक्षय अब उसी जमीन के मालिक हैं जहां से हमें बाहर निकाला गया था. उन दिनों, सड़क पर शूटिंग करना एक नॉर्मल बात थी.' जयेश उस शूटिंग के बारे में आगे कहते हैं, 'हमने उस पुराने बंगले को चुना और अक्षय घर की दीवार पर बैठ गया और पोज़ देने लगा. उसी वक़्त हमें चौकीदार ने देख लिया. वह हम पर चिल्लाया और पुलिस को फोन करने की धमकी भी दी और आखिरकार हमारा पीछा भी किया लेकिन हम कुछ शॉट हासिल करने में सफल रहे.'

 ये भी पढ़ें: 7 महीनों में ही बंद होने जा रहा है ये टीवी शो, नहीं मिली TRP!

बात करें वर्क फ्रंट की तो अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) इसी महीने 23 मार्च को रिलीज़ हो रही है. इस वक़्त वो अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxxmi Bomb) और 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग में व्यस्त हैं.
First published: March 9, 2020, 6:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading