लाइव टीवी

'सब कुशल मंगल' के नये गाने 'इश्क ने मारा रे' में दिखा अक्षय खन्ना का नया अवतार

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 11:12 PM IST
'सब कुशल मंगल' के नये गाने 'इश्क ने मारा रे' में दिखा अक्षय खन्ना का नया अवतार
सब कुशल मंगल फिल्म का एक दृश्य.

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने अपनी नई फिल्म के किरदार के लिए खुद को इतना बदल लिया है कि देखकर आप कहेंगे- क्या बात है भंडारी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया है कि आज भी वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में एक हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'सब कुशल मंगल' के नये गाने 'इश्क ने मारा रे' में अक्षय खन्ना को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि वो वही अभिनेता हैं जिन्होंने 'सेक्‍शन 375 (Section 375 )' और 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (Accidental Prime Minister)' एक जबर्दस्त मीडिया सलाहकार और वकील की भूमिका निभा चुके हैं.

इस फिल्म से डेब्यू कर रहे प्रियांक शर्मा 'इश्क ने मारा रे' गाने में अक्षय खन्ना को बड़े ही उत्साह के साथ डांस सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही वो बाबा भंडारी को 'कूल डूड' बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस गाने में एक बाहुबली को एकदम मेट्रोमैन बनाने की कोशिश कर रहे हैं. असल में बाहुबली ने तय कर लिया है कि वे मंदिरा (रीवा किशन) के सपनों के राजकुमार बनेंगे.

फिल्म के निर्देशन करण विश्वनाथ ने कहा, "मेरे ‌लिए इस गाने की शूटिंग बेहद मजेदार रही. जिन कलाकारों के साथ मैंने ये गाना शूट किया वो भी काफी मजेदार हैं. मुझे यह देखकर भी काफी अच्छा लगा कि अपने किरदार को निभाने के लिए अक्षय खन्ना ने खुद को एकदम से बदल लिया. उनके अभिनय के दौरान लगा ही नहीं कि वे अक्षय खन्ना है बल्कि वे एकदम से बाबा भंडारी लगे हैं."



इस गाने को समीर अनजान ने लिखा है. जबकि इस गाने की कोरियोग्राफी शबीना खान ने की है. इस फिल्‍म के प्राची नितिन मोहन ने कहा, 'हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान देखा कि दोनों की कमेस्ट्री बेहद शानदार है. करण ने निर्देशन की तारीफ करनी होगी. इस फिल्म की मेकिंग काम से ज्यादा हमारे लिए बहुत ही मजेदार ट्रिप की तरह रहा.'

यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार ने पत्नी को दिया प्याज़ का ये गहना, ट्विंकल हुईं इमोशनल

उल्लेखनीय है कि 'सब कुशल मंगल' से डेब्यू कर रहे प्रियांक शर्मा और रीवा किशन के अलावा सतीश कौश‌िक, राकेश बेदी और सुप्र‌िया पाठक जैसे तगड़े कलाकार होंगे. यह फिल्म अगले साल 3 जनवरी को रिलीज होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 11:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर