Home /News /entertainment /

'अला वैकुंठपुरमुलु' हिंदी में नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज, 'शहजादा' के मेकर्स ने जताया प्रोड्यूसर का आभार

'अला वैकुंठपुरमुलु' हिंदी में नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज, 'शहजादा' के मेकर्स ने जताया प्रोड्यूसर का आभार

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' को हिंदी में कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' के रूप में बनाया जा रहा है.

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' को हिंदी में कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' के रूप में बनाया जा रहा है.

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी वर्जन अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं होगा. 'शहजादा' मेकर्स और गोल्डमाइन के प्रमोटर मनीष शाह ने यह फैसला साथ में लिया है. शहजादा के मेकर्स ने मनीष शाह के इस फैसले पहले पर खुशी जताते हुए आभार व्यक्त किया है.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ (Ala Vaikunthapurramuloo Not Release In Hindi) का हिंदी वर्जन अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं होगा. ‘शहजादा’ मेकर्स और गोल्डमाइन के प्रमोटर मनीष शाह ने यह फैसला साथ में लिया है. शहजादा के मेकर्स ने मनीष शाह के इस फैसले पहले पर खुशी जताते हुए आभार व्यक्त किया है. ‘अला वैकुंठपुरमुलु’  26 जनवरी को सिनेमाघरों में  हिंदी में रिलीज होने वाली थी.  यह फिल्म साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी से ठीक पहले सिनेमाघरों में तमिल-तेलुगू में रिलीज हुई थी.

‘अला वैकुंठपुरमुलु’  (Allu Arjun Ala Vaikunthapurramuloo)अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. फिल्म को ओटीटी पर भी अच्छा रिस्पांस मिला था. इसकी सक्सेस को देखते हुए इसके हिंदी रीमेक के राइट खरीदे गए. ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी रीमेक का नाम ‘शहजादा’ है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने अल्लू अर्जुन की जगह ली है.

Allu Announcement

गोल्डमाइन ने जारी किया बयान. (फोटो साभारः Twitter: Taran Adarsh)

‘शहजादा’  (Kartik Aryan Shehzada) को प्रोड्यूसर्स करने वाले अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल हैं.  ऐसे में अल्लू अरविंद की चाहत है कि ये फिल्म सिर्फ हिंदी वर्जन में ही रिलीज हो. बता दें कि ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ के हिंदी वर्जन के राइट्स मनीष गिरीश शाह के पास हैं. मनीष के पास ‘शहजादा’ के भी राइट्स हैं और दोनों ही अल्लू अरविंद द्वारा उन्हें बेचे गए हैं.

‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

साल 2020 में रिलीज अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo Box Office Collection) सुपरहिट रही थी. 2 साल पहले 12 जनवरी, 2020 को फिल्म रिलीज हुई थी. उस वक्त भी इस फिल्म के खूब चर्चे हुए थे. फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने लगभग 150 करोड़ रुपए कमाए थे.

‘पुष्पाः द राइज’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन इन दिनों ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise)  की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. ‘पुष्पाः द राइज’ देशभर के सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. फिल्म अब भी बॉक्स-ऑफिस पर है औऱ 300 करोड़ रुपये से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है. हिंदी वर्जन को मिली सफलता को देखते हुए ही मेकर्स ने अल्लू की साल 2020 की ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ को हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया था, जिसे अब वापिस ले लिया दिया गया है.

Tags: Allu Arjun, Kartik Aryan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर