Home /News /entertainment /

‘पुष्पा’ की शानदार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की 'Ala Vaikunthapurramuloo' इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

‘पुष्पा’ की शानदार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की 'Ala Vaikunthapurramuloo' इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ अब हिंदी में भी. (फोटो साभार: Taran Adarsh/Twitter)

अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ अब हिंदी में भी. (फोटो साभार: Taran Adarsh/Twitter)

2020 में त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo) सुपरहिट रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जोड़ी थी. माना जा रहा है कि इसके अलावा भी साउथ की कई फिल्में हिंदी वर्जन में रिलीज किए जाने की प्लानिंग है.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) के हिंदी वर्जन की शानदार सफलता के बाद साउथ फिल्म निर्मता गणतंत्र दिवस के मौके पर एक और धमाका करने जा रहे हैं. अल्लू अर्जुन की धमाकेदार एक्शन मूवी ‘पुष्पा’ की सफलता को देखते हुए साउथ इंडस्ट्री के फिल्ममेकर्स को हौसला मिला है, जिसका नतीजा है कि 2020 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo) को हिंदी में डब किया जा रहा है, इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है.

 ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी टीजर रिलीज
फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को भी अच्छी ओपनिंग मिलने वाली है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का टीजर रिलीज कर लिखा है कि अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी टीजर सामने है. ये फिल्म रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी’.


2 साल पहले बनी फिल्म का हिंदी डब
बता दें कि 2020 में त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की जोड़ी थी. माना जा रहा है कि इसके अलावा भी साउथ की कई फिल्में हिंदी वर्जन में रिलीज किए जाने की प्लानिंग है.

(साभार: Taran Adarsh/Tweet)

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन और रेखा की इस फिल्म को आप चाह कर भी कभी नहीं देख पाएंगे!

‘पुष्पा’ की सफलता से मिला हौसला
एक्शन से भरपूर ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी वर्जन माना जा रहा है कि ‘पुष्पा’ की सफलता को आगे ले जाएगा. फिल्मी जानकारों का मानना है कि इसके अलावा 10 मेगा बजट साउथ इंडिया की फिल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज किए जाने की योजना है. ऐसा नहीं है कि साउथ फिल्में पहली बार डब होकर रिलीज की जा रही हैं. टीवी पर अरसे से साउथ की डब फिल्मों का लुत्फ हिंदी के दर्शक उठाते आ रहे हैं.

Tags: Allu Arjun

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर