Home /News /entertainment /

फिल्म 'फ्रेडी' में हुई Alaya F की एंट्री, कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में किया स्वागत

फिल्म 'फ्रेडी' में हुई Alaya F की एंट्री, कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में किया स्वागत

फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) में बतौर लीड एक्टर कार्तिक आर्यन हैं. (फोटो साभारः Instagram @alayaf/kartikaaryan)

फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) में बतौर लीड एक्टर कार्तिक आर्यन हैं. (फोटो साभारः Instagram @alayaf/kartikaaryan)

एकता कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) की लीड एक्ट्रेस अलाया एफ होंगी. एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है.

    नई दिल्ली. टीवी और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस महीने की शुरुआत में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी (Freddy)’ का ऐलान किया था. इस फिल्म में बतौर लीड एक्टर कार्तिक आर्यन हैं. इसके बाद से फैंस इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे थे, लेकिन अब साफ हो गया है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार अलाया एफ निभाएंगी.

    इसकी जानकारी खुद अलाया एफ (Alaya F) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस क्लैपबोर्ड पर 21 अगस्त की तारीख और टेक नंबर 1 है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “फ्रेडी के लिए रेडी. वंडरफुल टीम के साथ फिल्म में काम करने के लिए खुशी हो रही है.”

    Printshot Instagram

    फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अलाया की पोस्ट से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके फिल्म में होने की जानकारी दी थी. उन्होंने अलाया एफ की एक मोनाक्रोम तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अलाया एक केक काटते हुए दिख रही हैं. इस केक पर ‘वेलकम अलाया’ लिखा हुआ है. कार्तिक ने भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वेलकम अलाया.. फ्रॉम फ्रेडी.”

    Printshot Instagram

    अलाया एफ ने भी कार्तिक की इस पोस्ट पर कमेंट किया, “आपने इसे पोस्ट करने का फैसला कब किया!!!” अलाया ने एक कार्तिक की पोस्ट पर दूसरा कमेंट में भी किया. अलाया ने लिखा, “फिल्म में काम करने के लिए बहुत बहुत खुश हूं.” इस कमेंट पर कार्तिक ने भी रिप्लाई किया और हाथ ऊपर उठाने वाले इमोजी को कमेंट किया.

    इस महीने की शुरुआत में, कलाकारों और क्रू ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की. ‘फ्रेडी एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की पोती अलाया एफ ने 2020 में आई फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

    Tags: Alaya F, Kartik aaryan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर