अली असगर ने बताया-क्यों परेशान हैं कपिल शर्मा

अली असगर कपिल की तबीयत जानने के लिए हाल ही में उनसे मिले थे. कपिल भी अली से मिलकर इमोशनल हो गए.

News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 11:22 AM IST
अली असगर ने बताया-क्यों परेशान हैं कपिल शर्मा
अली असगर और कपिल शर्मा
News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 11:22 AM IST
स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा की हालत दिनों दिन खराब होती जा रही है. ये खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स में नजर आए अली असगर ने किया है. अली, कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके हैं. अली ने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि कपिल की हालत बदतर होती जा रही है. साथ ही अली ने कपिल से रिक्वेस्ट की है कि वो हर तरह के मतभेद को मिलकर और साथ बैठकर दूर करें.

बता दें कि कपिल, अली से भी नाराज चल रहे हैं. सुनील ग्रोवर वाले मामले के बाद अली और कपिल के बीच भी दूरियां आ गई थीं.

अली ने कहा, 'मुझे लगता है कि बातों को जबरदस्ती खींचा रहा है. इससे हर किसी को नुकसान हो रहा है और सबसे ज्यादा कपिल को. जब तक हम सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते रहेंगे, हमें इन बातों का सॉल्यूशन नहीं मिलेगा. मुझे लगता है कि ये हाई टाइम है कि हम साथ बैठें और बात करें. मैं कपिल से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो हमसे मिलें. हम साथ काम करें या ना करें इससे फर्क नहीं पड़ता. लेकिन मिलना जरूरी है. मैं भी उन्हें मिस करता हूं और वो भी मुझे मिस करते हैं पर हम किसी कनक्लूजन पर नहीं पहुंच पा रहे हैं. मेरा ऐसा नेचर है कि जब मैं देखता हूं कि लोग हमारा मजाक बना रहे हैं तो बुरा लगता है. हम दुश्मन नहीं हैं, हमने साथ काम किया है, कई खूबसूरत यादें हैं साथ में. हम म्च्योर और प्रोफेशनल लोग हैं. हम चीजों को खींच नहीं सकते, कहीं तो हमें रुकना ही होगा. उस घटना के बाद हमें साथ काम किए एक साल हो गया है.'

बता दें कि अली असगर कपिल की तबीयत जानने के लिए हाल ही में उनसे मिले थे. कपिल भी अली से मिलकर इमोशनल हो गए. अली ने बताया कि उस घटना के बाद हमारे बीच कोई कम्युनिकेशन नहीं था. जब भी हमने बात की ट्विटर पर की. इससे आगे कुछ नहीं हुआ. मैंने हमेशा उनको सपोर्ट किया है.

अली ने बताया कि मैं देश से बाहर गया हुआ था. मुझे मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए पता चला कि कपिल हेवी मेडिकेशन पर हैं. मैं उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करता हूं.

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ आ चुका है कि कपिल की हालत लगातार बदतर होती जा रही है. कपिल डिप्रेशन में हैं और एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं. बॉलीवुड न्यूज में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने खुद ये कहा है कि पिछले दिनों जो भी हुआ, उससे मैं परेशान हूं और गाली देकर खुद को शांत करता हूं. हालांकि मैंने जो भी किया इसे लेकर मैं शर्मिंदा नहीं हूं. ग्लैमर से भरी और दिखावे की दुनिया की हकीकत क्या है, मैं जानता हूं. यहां कोई आपका सच्चा दोस्त नहीं है। अपने मतलब के लिए आपके स्टारडम का इस्तेमाल किया जाता है।

ये भी कहा जा रहा है कि कपिल की निजी जिंदगी में भी कुछ परेशानियां चल रही हैं और उन्होंने अपने हाथों पर एक्स गर्लफ्रेंड का नाम लिख रखा है.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर