अपना शहर चुनें

States

मां के निधन के बाद टूट गए हैं अली फजल, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

अली फजल ने लिखा इमोशनल पोस्ट (Photo Credit- alifazal9/Instagram)
अली फजल ने लिखा इमोशनल पोस्ट (Photo Credit- alifazal9/Instagram)

अली फजल (Ali Fazal) ने अपनी मां के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) पर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूटा है. उनकी मां (Ali Fazal Mother) का लखनऊ में बुधवार को निधन हो गया है. एक्टर के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी थी. बॉलीवुड के कई लोगों ने उनकी मां के निधन को लेकर दुख जाहिर किया है और उन्हें हिम्मत बनाए रखने की सलाह दी  है. वहीं अब खुद अली फजल ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए जाहिर किया है कि मां के जाने के बाद वो किस कदर टूट गए हैं. उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर भावपूर्ण कविता की लाइनें शेयर की है.

अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा- 'फिर कभी पम्मो. वहां जहां वहां ना जाना हो. लव, अली'.... उन्होंने आगे लिखा- 'अभी इतना ही लिखने को आया'. उनकी ये इमोशनल कविता सोशल मीडिया पर वायरल हो रही. इस पोस्ट से जाहिर है कि वो अपनी मां को कविताओं के जरिए याद कर रहे हैं. यहां देखें सुशांत के इंस्टाग्राम स्टोरी-

अली फजल ने शेयर किया ये पोस्ट (Credit Instagram)




अली फजल के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी सोशल मीडिया उनकी मां को श्रद्धांजलि दी थी. वहीं अली फजल ने इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए सभी फैन्स को शुक्रिया कहा है और इस मौके पर उन्हें प्राइवेसी देनी की अपील भी की है. उन्होंने ये भी कहा है कि इतनी बड़ी क्षति के मौके पर वो कुछ समय के लिए लाइम लाइट से दूर रहना चाहते हैं.
अली फजल की मां उज्मा सईद का बुधवार सुबह लखनऊ में निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वे कई तरह की बीमारियों से जूझ रहीं थीं और पिछले कई दिनों से लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. बुधवार शाम ही उन्हें लखनऊ में सुपुर्द-ए-खाक भी कर दिया गया.

बात करें वर्कफ्रंट की तो अली फजल जल्द एक और हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' और वेब सीरिज 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में भी नजर आएंगे. बीते काफी दिनों से वो इंटरव्यूज में एक्ट्रेस ऋचा ऋचा चड्ढा से शादी पर बात करने को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए थे. लॉकडाउन के दिनों में वो अपनी गर्लफ्रेंड से दूर रहने के दर्द भी इंटरव्यूज में शेयर करते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के केस में तेज हुई पूछताछ, पुलिस स्टेशन पहुंची एक्टर की ये खास दोस्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज